राजस्थान रॉयल्स

IPL 2023: धाकड़ बल्लेबाजी से सजी राजस्थान रॉयल्स की टीम को गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वहीं इसके बाद राजस्थान की टीम पर मुश्किलों का पहाड़ टूट सकता है। दरअसल चोट लगने की वजह से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच से विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर बाहर हो सकत हैं।

पंजाब के खिलाफ ओपन करने नहीं आए थे बटलर

आपको बता दें कि, IPL 2023 टूर्नामेंट में गुवाहाटी के मैदान पर खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक खिलाड़ी जोस बटलर ने ओपनिंग नहीं की थी। उनकी जगह रविचंद्रन अश्विन राजस्थान रॉयल्स की तरफ से ओपनिंग करने आए थे।

इस मुकाबले में राजस्थान को 198 रनों का बड़ा स्कोर चेज करना था, लेकिन उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। दूसरे ही ओवर में युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल आउट हो गए थे। इसके बाद जोस बटलर नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। उन्होंने 11 गेंदों पर 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 19 रन बनाए लेकिन बड़ी पारी खेलने में वे नाकाम रहे।

दिल्ली के खिलाफ बटलर का खेलना मुश्किल- रिपोर्ट

आपको बता दें कि, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताया कि,

“जोस बटलर इंजर्ड थे। यही वजह थी कि वे ओपनिंग करने नहीं उतरे थे। हम चाहते थे कि उन्हें थोड़ा वक्त मिल जाए ताकि डॉक्टर्स उन्हें देख सके।”

वहीं इंडिया टूडे की खबर की मानें तो, चोटिल होने की वजह से बटलर का IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अगले मैच में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है। ऐसे में वे प्लेइंग XI से बाहर हो सकते हैं।

गौरतलब है कि, IPL 2023 टूर्नामेंट में गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जोस बटलर ने शानदार दो कैच लपके थे। वहीं एक कैच के दौरान उनकी उंगली में चोट लग गई थी। ऐसे में अगर अगले मुकाबले से जोस बटलर टीम की प्लेइंग XI से बाहर हो जाते हैं तो ये राजस्थान की टीम के लिए काफी बड़ा झटका होगा।

ALSO READ: IPL 2023: रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद बोले कप्तान शिखर धवन, स्ट्राइक रेट पर आलोचना करने वालों को दिया जरारा जवाब