GT WON

आईपीएल में रोमांचक मुकाबलों का सिलसिला जारी है। जहां एक बार गुरूवार को आईपीएल में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जहां गुजरात टाइटन्स की टीम ने अंतिम ओवर में पंजाब किंग्स की टीम 6 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ गुजरात टाइटन्स की टीम अंक तालिका में नंबर 1 स्थान हासिल किया। यह टीम चार मैचों में तीसरी जीत रही।

पंजाब किंग्स के ओपनर रहे फ्लॉप, 153 रन का दिया लक्ष्य

मैच में गुजरात टाइटन्स की टीम ने टाॅस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण दिया। गुजरात के गेंदबाजों ने टीम को शुरुआत अच्छी दिलाई और पंजाब के दोनों ओपनरों को 28 रन के भीतर आउट कर पवेलियन लौटा दिया। जहां प्रभासिमरन सिंह शून्य और शिखर धवन 8 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद पंजाब किंग्स के लिए मैथ्यू शॉर्ट और भानुका राजपक्षे ने टीम का स्कोर 50 पार पहुंचाया। इसके बाद शॉर्ट 36 रन बनाकर आउट हो गए।

राजपक्षे भी 20 रन बनाकर आउट हो गए। जितेश शर्मा और सैम करन भी ज्यादा बडी पारी नहीं खेल सके। दोनों 22 और 25 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अंत में शाहरुख ने 22 रन बनाकर टीम का स्कोर 150 तक पहुंचाया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। गुजरात टाइटन्स की ओर से मोहित शर्मा ने 2 विकेट हासिल किए।

शुभमन गिल ने जमाया अर्धशतक, तेवतिया ने चौका जड़ दिलाया जीत

गुजरात टाइटन्स की ओर से रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने टीम के लिए सधी हुई शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 48 रन जोड़े। इसके बाद साहा 30 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद साई सुदर्शन ने शुभमन गिल के साथ 41 रन जोड़े। सुदर्शन 19 रन बनाकर अर्शदीप सिंह का शिकार बने।

इस मैच में वापसी कर रहे कप्तान हार्दिक पंड्या 8 रन बनाकर हरप्रीत बरांर का शिकार बने। इसके बाद एक बार फिर मुकाबला अंत तक पहुंचा और अंतिम ओवर में 7 रनों की जरूरत थु। जिसमें दूसरी गेंद पर शुभमन गिल 67 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में टीम के लिए राहुल तेवतिया ने चौका लगाकर टीम को 6 विकेट से दिलाई।

ALSO READ:संजू सैमसन ने संदीप शर्मा को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी की तारीफ में बोले, कहा – वो मेरे लिए उपयोगी साबित हुआ..