10 साल से भारतीय टीम एक भी आईसीसी की ट्रॉफी को जीत नहीं पाई है। 2013 में टीम इंडिया ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी जिसके बाद अभी तक भारत एक भी आईसीसी ट्रॉफी को अपने नाम नहीं कर पाया। हालांकि भारतीय टीम कई बार आईसीसी टूर्नामेंट में नॉकआउट मुकाबले तक पहुंची है लेकिन ट्रॉफी को जीतकर घर नहीं ला पाई।

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया को लेकर की ऐसी टिप्पणी

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एंडी रॉबर्ट्स ने भारतीय टीम को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की है जिसे सुनकर सभी का खून खौल उठेगा। दरअसल ऐंडी रॉबर्ट्स ने कहा कि,

समय आ गया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को अपनी प्राथमिकता के बारे में सोचना चाहिए। रॉबर्ट कहते हैं कि, भारतीय क्रिकेट में घमंड दौड़ता है और इसी वजह से वह दुनिया के बाकी सब को आंकते हैं। भारत को फोकस करना होगा कि उनकी प्राथमिकता क्या है टेस्ट क्रिकेट या फिर लिमिटेड ओवर क्रिकेट। टी 20 अपने हिसाब से चलता रहेगा उसमें बैट और बॉल के भी ज्यादा मुकाबला नहीं है।

घर के बाहर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे खिलाड़ी

उन्होंने आगे कहा कि, मैं चाहता हूं कि भारत अपना बैटिंग स्टैंड दिखाएं फाइनल मैच में मुझे कुछ भी बहुत अलग नहीं दिखा। अजिंक्य रहाणे ने कड़ी चुनौती दी और कुछ अच्छे शॉर्ट खेले लेकिन वह स्टंप्स पर खड़े होते हैं तो ऐसे में ज्यादातर बोल्ड या कॉट बिहाइंड होते हैं। पहली पारी में विराट कोहली बहुत शानदार गेंद पर आउट हुए थे जो मिचेल स्टार्क ने फेंकी थी। भारत के पास बहुत दमदार खिलाड़ी है लेकिन उन्होंने घर के बाहर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

Also Read:WTC फाइनल में रोहित के ना खिलाये जाने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं फाइनल खेलना चाहता था लेकिन..’