भारत बनाम अफगानिस्तान

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का सफर खत्म होने के बाद फैंस भारतीय टीम की दूसरी सीरीज के लिए ताक लगाए बैठे हैं। बता दें कि आईपीएल 2023 की ट्रॉफी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने बड़े ही शानदार तरीके से हासिल की। आईपीएल का आखिरी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ।

इस मैच में चेन्नई की टीम ने बाजी मारते हुए 5 विकेट से गुजरात को हराया और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इसके अलावा आईपीएल में कई नए खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में अपनी जगह भी पक्की कर ली है और आने वाली सीरीज में भी उनको भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

आगामी सीरीज में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

बता दें कि डब्लूटीसी फाइनल के लिए स्टैंडबाई के तौर पर भारतीय टीम में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को शामिल कर लिया गया है। अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 23 जून से 30 जून तक खेली जा सकती है। जिसमें यशस्वी जायसवाल के अलावा 4 नए खिलाड़ी है जो भारतीय टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

साथ ही फैंस भी नए खिलाड़ियों को लेकर काफी उत्साहित है और उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में बीसीसीआई (BCCI) जल्द ही एशिया कप और विश्वकप को देखते हुए नए खिलाड़ियों को मौका दे सकती हैं। जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू की जा चुकी है।

Also Read: बदल गयी टीम इंडिया की टी20, टेस्ट और वनडे की जर्सी, वानखेड़े में लांच के समय लहराया गया सबसे लंबी चौड़ी जर्सी, अब इस तरह आएगा नजर

शामिल हो सकते हैं ये खिलाड़ी

नए खिलाड़ियों की लिस्ट में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के साथ-साथ रिंकू सिंह (Rinku Singh), तिलक वर्मा, साईं सुदर्शन, आकाश मधवाल को मौका दिया जा सकता है। बता दें कि इन खिलाड़ियों ने आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन किया और फैंस के दिल भी जीते। साई सुदर्शन की बात करें तो उन्होंने गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल होकर फाइनल के मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी की। इसी के साथ उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की योजना बनाई गई।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन में कप्तान हार्दिक पांड्या, विकेटकीपर जितेश शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, आकाश मधवाल, ऋतुराज गायकवाड, तिलक वर्मा,युजवेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है।

Also Read: आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL की बेस्ट प्लेइंग XI, कोहली और जडेजा को छोड़ इस खिलाड़ी को दिया जगह, धोनी को छोड़ इन्हें बनाया टीम का कप्तान