इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन किया जाना है। इसको लेकर आईसीसी ने शेड्यूल भी जारी कर दिया है। आईसीसी द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के अनुसार भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर को एकदिवसीय विश्वकप की शुरुआत होएगी। इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा।

अक्टूबर और नवंबर में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में 10 टीमें आपस में भिड़ती हुई नजर आएंगी। आपको बता दें कि, पाकिस्तान और भारत के बीच खेले जाने वाला हाई वोल्टेज मुकाबला 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मुकाबला फिक्स

इसी कड़ी में 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले से ही इस मैच को फिक्स कर लिया गया था। मिली जानकारी के अनुसार एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर यह कहते हुए शेयर किया जा रहा है कि, भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मुकाबला फिक्स है।

जिसमे रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 97 रनों के अंतर से जीतेगी इसी के साथ स्क्रीनशॉट में ये तक लिखा हुआ है कि विराट कोहली इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रहेंगे।

वायरल हुई ये तस्वीर

पाकिस्तानी टीम के खिलाफ शतक जड़ेंगे विराट कोहली

वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट के अनुसार 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तानी टीम के खिलाफ अपना शतक जड़ेंगे। वही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करेंगे।

मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 4 विकेट के नुकसान पर 334 रन बनाएगी। ‌वहीं पाकिस्तानी टीम 45.4 ओवर में 237 पर ही अपनी सारी विकेट खो देगी। इस मुकाबले में विराट कोहली 84 गेंदों पर 119 रन बनाएंगे। वहीं मोहम्मद सिराज 36 रन देकर 3 विकेट अपने नाम करेंगे।

ALSO READ:ICC World Cup 2023 : राजधानी से भी छोटी है ये तीन देश, खेलेंगे वनडे वर्ल्ड कप!