वेस्टइंडीज की टीम ने भारतीय टीम को पांचवे मुकाबले में 8 विकेट से शिकस्त दी। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की। भारत को वेस्टइंडीज की टीम ने महज 165 रनों के स्कोर पर रोक दिया। टीम की ओर से रोमियो शेफर्ड ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

प्लान के तहत गेंदबाजी की

रोमियो शेफर्ड ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद बात करते हुए कहा कि इससे मुझे खुशी महसूस हो रही है क्योंकि हम जीत की ओर बढ़े। इसलिए इतना अच्छा खेलने के लिए पूरन और किंग को धन्यवाद। अभी वनडे से लेकर अब तक, मैं अपने क्षेत्रों पर ध्यान दे रहा हूं और शुरू से अंत तक अच्छी गेंदबाजी ।

अपनी गेंदबाजी को लेकर बात करते हुए कहा कि विशेष रूप से संजू के लिए, प्लान के तहत विकेट पर हिट करने की जरूरत थी और सूर्या के लिए उसे सीधे मैदान पर हिट करने की थी। वही उन्होंने सीरीज जीत को लेकर कहा कि यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है विशेष रूप से क्योंकि हम पिछले कुछ महीनों में कुछ कठिन समय से गुजर रहे हैं, इसलिए भारत जैसी टीम के खिलाफ जीतना हमारे और प्रशंसकों के लिए बहुत मायने रखता है।

पहली पारी में की घातक गेंदबाजी

वेस्टइंडीज की टीम ने पहले गेंदबाजी की। वें 10 ओवर के बाद गेंदबाजी करने आए। उन्होंने पहला विकेट संजू सैमसन के रूप हासिल किया। जिन्हें उन्होंने 13 रन के स्कोर पर विकेटकीपर निकोलस पूरन के हाथों कैच कराया। इसके बाद उन्होंने अपना अगला विकेट कप्तान हार्दिक पंड्या का चटकाए। जिन्हें 14 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई।

इसके बाद अंतिम ओवरो में शेफर्ड ने पहले अर्शदीप सिंह को 8 रन के बोल्ड किया। इसके बाद अगली गेंद पर कुलदीप यादव को शून्य पर एलबीडब्लयू आउट किया। हालांकि वें हैट्रिक से चूक गए। शेफर्ड ने अपने 4 ओवर में  31 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। उन्होनें 7.75 की इकोनॉमी से रन खर्च किए।

Read More : पृथ्वी शाॅ ने एक बार फिर बल्ले से मचाई तूफान, 164 के स्ट्राइक रेट से खेला शतकीय पारी टीम को दिलाई जीत