शुभमन गिल

तीसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 201 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया (Team India) ने तीन मैचों की सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। इस मैच में भारतीय टीम की ओर से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार 85 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

पारी खेलकर अच्छा लगा

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने मैच के बाद कहा कि मेरे लिए बहुत खास, मैं एक बड़े स्कोर की तलाश में था लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ और मुझे खुशी है कि हम जीत गए। यह अच्छी पिच थी, शुरुआत में गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती गई, उसे मारना मुश्किल हो गया।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले गेम में, मैं सेट था और एक बड़े गेम की तलाश में था और तेजी लाने की कोशिश की, आपको प्रतिद्वंद्वी पर दबाव बनाए रखना होगा क्योंकि हाल ही में एकदिवसीय खेल इसी तरह विकसित हुआ है। मैं बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता कि कौन खेल रहा है या नहीं।

किशन और सैमसन के साथ शानदार साझेदारी की

तीसरे एकदिवसीय मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने पहले विकेट के लिए ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ 141 रनों की साझेदारी की। इसके बाद किशन 77 रन बनाकर आउट हो गए। गायकवाड़ भी 8 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद उन्होंने सैमसन के साथ मोर्चा संभाला और 69 रनों की तीसरे विकेट के लिए साझेदारी की।

इस दौरान शुभमन गिल ने अपना अर्धशतक पूरा किया। वें 91 गेदों पर 85 रन बनाकर आउट हुए। उनकी इस पारी में 11 चौके शामिल रहे। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उनकी इस पारी की बदौलत भारतीय टीम 351 रनों के विशाल स्कोर की नींव रख पाए।

Also Read : हार्दिक ने बल्ले से मचाया कोहराम, 4 बल्लेबाजों ने ठोका अर्धशतक, शार्दुल-मुकेश ने मिलकर वेस्टइंडीज का किया पतन, 200 रन से बम्पर जीत