भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज दूसरा वनडे मैच आर प्रेमदासा में खेला जायेगा.दोनों टीम के बीच खेला गया पहला मैच टाई रहा. वही आज दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे से होगा. आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा क्यों कि जो टीम इस मैच में जीत हासिल करेगी उसके लिए सीरीज अपने नाम करने का काफी मौका रहेगा.

वही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोई भी मौका गवाना नही चाहेंगे इस लिए आज के मैच में रोहित अपने टीम के प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में कुछ बदलाव कर सकते है. आएये देखते है…..

टीम में रियान पराग की हो सकती है वापसी

श्रीलंका के खिलाफ दुसरे मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रियान पराग को शिवम् दुबे (Shivam Dubey) की जगह टीम के प्लेइंग इलेवेन में शामिल कर सकते है. बता दे पहले मैच में आर प्रेमदासा स्टेडियम में स्पिनर को काफी सपोर्ट मिल रहा था, जिसके वजह से रोहित शर्मा चौथे स्पिनर की कमी को पूरा करने के लिए रियान पराग को टीम में शामिल कर सकते है, रियान श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में अपनी गेंदबाजी की काबिलियत दिखाई थी. ऐसे में अगर रियान पराग टीम में शामिल होंगे तो शिवम् दुबे का पत्ता कट जायेगा.

ऋषभ की टीम में हो सकती वापसी

ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि ऋषभ पंत की कप्तान रोहित शर्मा टीम में वापसी करा सकते है. बता दे की कार एक्सीडेंट के बाद पंत पहली बार वनडे सीरीज में चुने गए है, ऐसे में रोहित चाहेंगे की पंत को जल्द से जल्द फिल्ड में उतारा जाये. लेकिन ये बड़ा सवाल है कि अगर पंत की टीम में वापसी होगी तो वह किसका जगह ले सकते है.

ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि अगर रोहित पंत को टीम में मौका देंगे तो श्रेयस को बहार जाना पड़ सकता है. अब देखना ये है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दुसरे वनडे मैच में क्या बदलाव करते है.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान ), विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर/ऋषभ पंत, केएल राहुल, शिवम् दुबे/ रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज. 

READ MORE : मैच टाई होने के बाद भारतीय कप्तान Rohit Sharma का फूटा गुस्सा, इन खिलाड़ियों को दे डाली वॉर्निंग

Rahul Mishra

Rahul Mishra - An ardent cricket fan, Rahul is covering cricket for last 3 years and has worked with news portal. His analytical skills reflect very well in match previews and reviews.