Rohit Sharma

Rohit Sharma Post Match: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच शुक्रवार को आर प्रेमदासा में खेला गया पहला मैच टाई रहा. श्रीलंकाई टीम (Srilanka Cricket Team) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 8 विकेट के नुकसान पर भारतीय टीम के आगे 230 रनों का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम (Team India) शानदार शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई और पूरी भारतीय टीम 47.5 ओवरों में 230 रनों पर आलआउट हो गई.

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद नाराज दिखे. भारतीय कप्तान ने बिना नाम लिए टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को वार्निंग दी है. आइए जानते हैं रोहित शर्मा ने मैच टाई होने के बाद क्या कहा है.

हमारे बल्लेबाजों ने कुछ खास बल्लेबाजी नही की : Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पारी की शुरुआत करते हुए मात्र 47 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के की मदद से इस पिच पर 58 रनों की पारी खेली, जिसके बाद बाकी के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके. 2 बल्लेबाजों ने 30 रनों के आंकड़े को छुआ लेकिन इसके अलावा कोई और बल्लेबाज योगदान नहीं दे सका. भारतीय टीम के 4 बल्लेबाज तो 5 रनों के आंकड़े को पार नहीं कर सके.

श्रीलंका से पहला मैच टाई होना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पसंद नहीं आया और उन्होंने मैच के बाद कहा कि

“स्कोर हासिल किया जा सकता था, लेकिन इसके लिए आपको अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन लय नहीं बना पाए. हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमें पता था कि स्पिन आने पर खेल बदल जायेगा. हमने कुछ विकेट गंवा दिए और पिछड़ गये.”

Rohit Sharma ने दी वार्निंग

भारतीय टीम ने वनडे टीम में कई बड़े बदलाव किए थे. हालांकि टीम में लंबे समय बाद वापसी करने वाले कई खिलाड़ी आज कुछ खास नहीं कर सके. भारतीय टीम को 15 गेंदों में सिर्फ 1 रन बनाना था. जीता हुआ मैच टाई होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बिना नाम लिए कुछ खिलाड़ियों को वार्निंग दी है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बयान में कहा कि

“हमने अक्षर पटेल और केएल राहुल के बीच साझेदारी से वापसी की, लेकिन इनके आउट होने से फिर संतुलन गड़बड़ा गया. 14 गेंद में एक रन नहीं बना पाने से निराश हूं, लेकिन मैं ज्यादा नहीं कहूंगा.”

MORE READ : भारत के लिए मुश्किल बन गया था बारिश, फिर पंड्या और सूर्यकुमार के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के सामने नही टिके श्रीलंकाई, 7 विकेट से हराकर भारत ने किया सीरीज अपने नाम

Rahul Mishra

Rahul Mishra - An ardent cricket fan, Rahul is covering cricket for last 3 years and has worked with news portal. His analytical skills reflect very well in match previews and reviews.