अक्सर फैंस को पाकिस्तान और भारत के बीच खेले गए मुकाबले देखने पसंद है फिर चाहे वह क्रिकेट का हो या फुटबॉल का। हमेशा से ही फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबलों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल कुछ ही समय में भारत और पाकिस्तान के बीच एक बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। जिसके तहत भारत और पाकिस्तान का मुकाबला भी देखने को मिलेगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC Cricket World Cup) का आयोजन होना है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टूर्नामेंट के दौरान होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान लीग मैच की मेजबानी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को मिल सकती है।

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार, 1 लाख से अधिक फैंस की क्षमता वाले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान हाई-वोल्टेज मुकाबले खेला जाएगा और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस पर अंतिम फैसला ले चुका है।

ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। फैंस इस मुकाबले को देखने के लिए फ्रेंड्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

5 साल बाद आपस में खेलती हुई नजर आएंगी टीम

आपको बता दें कि इस मेगा टूर्नामेंट के लिए 12 वेन्यू शॉर्टलिस्ट किए गए हैं, जिनमें नागपुर, बेंगलुरु, त्रिवेंद्रम के साथ मुंबई, दिल्ली, लखनऊ, गुवाहाटी, हैदराबाद, कोलकाता, राजकोट, इंदौर और धर्मशाला शामिल हैं। इन्हीं मैदानों पर प्रैक्टिस मैच भी खेले जाएंगे।

Also Read: अगले सप्ताह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने जिले में आ सकते हैं योगी आदित्यनाथ, शुरू हुई तैयारियां