IND vs IRE team india squad announced

वेस्टइंडीज दौर के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड के दौर पर होगी। जहां टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का आगाज 18 अगस्त से होगा। सीरीज के तीनों मैच मालमिड में खेले जाएंगें। इस सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। आईय नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1. टाॅप ऑर्डर

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल और रितुराज गायकवाड़ ओपनिंग करने उतर सकते हैं। गायकवाड़ ने टीम के उपकप्तान है जबकि जायसवाल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया था। यह दोनों एशियाई खेलों में टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। वही नंबर 3 पर तिलक वर्मा खेलते हुए दिखाई देंगे।

मध्यक्रम

वही टीम इंडिया के मध्यक्रभ में कई युवा खिलाडी खेलते हुए नजर आएंगे। जिनमें संजू सैमसन केवल अनुभवी होगे जबकि टीम इंडिया के लिए जितेश शर्मा और रिंकू सिंह पदार्पण करेगें। यह दोनों खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा करके यहां तक आए हैं। वही आलराउंडर वॉशिंग्टन सुंदर पर भी सबकी निगाहें होगी।

3. गेंदबाजी

टीम की गेंदबाजी का दरोमदार कप्तान जसप्रीत बुमराह पर होगा। उनके अलावा उनके साथ प्रसिद्ध कृष्ण भी टी20 में डेब्यू करेगें। इन दोनों के अलावा अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई खेलते हुए नजर आएंगे।

टीम

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ , यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, तिलक वर्मा, रिंकू शर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर,  रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा और अर्शदीप सिंह

ALSO READ:World Cup 2023: पूर्व पाक क्रिकेटर ने टीम इंडिया को लेकर दिया विवादित बयान, बताया क्यों टीम इंडिया नही जीत पा रही कोई टूर्नामेंट !