इस समय भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है। इस दौरे के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड के दौरे पर जाएगी। जहां टीम इंडिया (Team India) तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस दौरे के लिए टीम इंडिया (Team India) की कमान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को सौंपी गई है। इस सीरीज में टीम इंडिया में काफी बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

बुमराह और प्रसिद्ध कृष्ण की वापसी होगी

इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। जहां टीम इंडिया (Team India) में काफी लंबे समय बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की टीम में वापसी हुई है। वें काफी लंबे समय से चोट के कारण मैदान से दूर चल रहे हैं। उनकी काफी लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी होगी।

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के अलावा इस सीरीज में प्रसिद्ध कृष्ण (Prasidh Krishna) की भी वापसी होगी। वें भी काफी लंबे समय से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। वें आईपीएल में भी केकेआर की टीम हिस्सा नहीं बन पाए थे। कृष्ण को विश्व कप की टीम में भी शामिल किया जा सकता है।

वीवीएस लक्ष्मण होगें कोच

आयरलैंड के दौर पर टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) नहीं बल्कि वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) टीम इंडिया के हेड कोच होगें। उनके साथ एनसीए का सपोर्ट स्टाफ टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के रूप में नजर आएंगे। वें पिछले साल भी टीम के साथ गए थे। जहां टीम ने सीरीज़ 2-0 से अपने नाम की थी।

आयरलैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेट कीपर), जीतेश शर्मा (विकेट कीपर), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार

Also Read : दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ डेथ बॉलर