यशस्वी जायसवाल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच कला तिरुवंतपुरम में 5 मैच की सीरीज में दूसरा टी20 खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. नई-नवेली भारतीय टीम ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई. भारत की ओर से तीनों टॉप आर्डर बल्लेबाज ने की जबरदस्त पारी के बाद 235 रन का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया.

जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारतीय स्पिनर की जाल फंस गयी और पूरी टीम ने 191 रन ही बना पायी. यशस्वी जायसवाल ने 25 गेंद में 53 रन की पारी खेली. इस ताबड़तोड़ पारी के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया. अवार्ड लेते हुए उन्होंने इस पारी का श्रेय दिया..

‘मैन ऑफ द मैच’ बने यशस्वी जायसवाल, दिया बयान

भारत को जबरदस्त शुरुआत दिलाने वाले यशस्वी ने अपना बयान दिया और कहा कि,

“यह वास्तव में मेरे लिए विशेष था। मैं अपने सभी शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था।’ निडर होने की कोशिश कर रहा था. मैं अपने निर्णयों के प्रति आश्वस्त था। मुझे सूर्या भाई और वीवीएस सर ने कहा है कि जाओ और खुलकर खेलो। मुझसे खुद को अभिव्यक्त करने के लिए कहा गया है. मेरे लिए, मैं जो सोचता हूं उसे विकसित कर सकता हूं और किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकता। मैं अभी भी सीख रहा हूँ। पिछले गेम में यह मेरी गलती थी और मैंने रुतुराज से सॉरी कहा। मान लिया मेरी गलती थी. रुतु भाई बहुत विनम्र और बहुत देखभाल करने वाले हैं। मैंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर काम किया। मैं अपने सभी शॉट्स विकसित करने की कोशिश कर रहा हूं। मानसिक विषय कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर रहा हूं। मुझे अपने अभ्यास सत्र पर विश्वास है।”

ALSO READ:LLC 2023: गेल और जैक कालिस की टीम ने बरसाए 193 रन, ड्वेन स्मिथ ने काटा गदर, श्रीसंत ने अंतिम ओवर में पलटा मैच, 1 रन से सुरेश रैना की हार