TEAM INDIA
The Indian players line up

आईसीसी वनडे विश्वकप 2023 में (ODI WORLD 2023) का कल फाइनल मुकाबला में भारतीय टीम को हार मिली. अब इस हार से थोडा बहुत गम हल्का करने के लिए एक बेहतरीन मौका है. जिसके लिए टीमों ने अपनी अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विश्वकप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया ने यहाँ वनडे सीरीज और टेस्ट खेला वही अब उसे 5 मैच की टी20 सीरीज 2 दिन बाद खेला जाना है. 23 नवम्बर से शुरू हो रहे इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जरुर बदला लेना चाहेगी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

विश्वकप के बाद टीम इंडिया (Team India) अब अपना पहला मैच 23 तारीख को खेलने उतरेगी अभी इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान होना बाकी है लेकिन अब उस बात का कयास लगाये जा रहे है भारतीय टीम में कई नए चेहरे भी देखें को मिल सकते है .ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका मिल सकता है जो की काफी लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) के लिए डेब्यू करने का सपना देख रहा है। वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान है। जो काफी समय से टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए है। उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला रहा है।

सरफराज खान को टीम इंडिया में जगह न मिलने के कारण सोशल मीडिया पर बात चलने लगी थी कि, सरफराज खान को मुस्लिम होने के कारण टीम इंडिया में जगह नहीं मिलती है। ऐसा कहा जा रहा है कि, मुस्लिम खिलाड़ी सरफराज खान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिल सकता है। बता दें कि, सरफराज खान ने पिछले कुछ समय से रणजी ट्रॉफी में 80 के औसत से रन बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रिंकू सिंह, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

ALSO READ:IND vs AUS: यहां ब्लू जर्सी का बाढ़ आया गया था.. फिर सबको खामोश कर गए…’, विश्वकप जीतने के बाद बोले कप्तान पैट कमिंस