रिंकू

आईसीसी वनडे विश्वकप फाइनल की हार का कसक आज रिंकू सिंह और सूर्या ने पूरा किया. आज के पहले मैच में भारत ने टॉस जीत और ऑस्ट्रेलिया को बैटिंग दी.ऑस्ट्रेलिया भी कम नहीं रही. और जमकर धुनाई की और भारत के सामने 208 रन का पहाड़ लक्ष्य खड़ा किया. फिर टीम इंडिया के लोए सूर्या ने एक बार फिर मिस्टर 360 का अवतार लिया और चौको छक्को की बारिश की 200 के स्ट्राइक से 80 रन ठोके. वही उनका साथ ईशान ने किशन ने दिया.

ईशान ने मैदान में आते छक्को की बारिश लगा दी. जिसकी मदद से भारत अच्छी स्थिति में आया. हलांकि सूर्या के आउट होने के बाद विकेट गिरते गये. और भारत ने 8 विकेट गंवाए. एक छोर रिंकू सिंह ने संभाला रहा. और अंतिम गेंद पर भारत को जीत दिलाई. इसके बाद मानो फैंस ने विश्वकप का गम भुला कर जमकर प्यार लुटाया. आइये देखे फैंस के रिएक्शन…

यहाँ देखे फैंस का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह के लिए जमकर प्यार उमड़ा है. उन्होंने हाल ही घरेलु लीग में उत्तर प्रदेश के लिए भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. वही IPL में भी जमकर फिनिशर का रोल निभाया. वही अब टीम इंडिया के लिए ऐसा प्रदर्शन देख फैंस उनको विश्व कप में शामिल करने की मांग कर रहे है.

 

बता दें, इस मैच में भारतीय गेंदबाज की कई कमजोर पहलु भी सामने आई. और मुकेश कुमार को छोड़ कर कोई भी गेंदबाज का इकॉनमी सही नही रहा जमकर रन लुटाये. वही विकेट गिराने में किसी खिलाड़ी में दम नही दिखा.

ALSO READ:LLC 2023: 6,6,4,4,4. क्रिस गेल ने बल्ले से काटा गदर, रोमांच पर था मैच श्रीसंत ने थामी गेंद 3 रन से दिलाई जीत, पठान ब्रदर्स को मिली जबर्दस्त हार