बुधवार को एशिया के प्रतिष्ठित फुटबाॅल टूर्नामेंट सैफ कप में चिरप्रतिव्दिदी भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हुई। जहां भारत की टीम ने पाकिस्तान ने 4 -0 को से शिकस्त दी। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच जमकर बवाल भी देखने को मिला। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आपस में भिडे़

दरअसल मैच में जब भारतीय कोच के पास जब गेंद गई तो वह उसे पाकिस्तानी खिलाड़ी से दूर कर रहे थे। इतने में पाकिस्तान के अब्दुल्ला इकबाल आपा खो बैठे और स्टिमैक से बहस करने लगे। देखते-देखते कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने स्टिमैक को घेर लिया। इतना ही नहीं खिलाड़ियों के पाकिस्तान के मुख्य कोच शहजाद अनवर भी भारतीय कोच से बहस करने लगे।

रेफरी ने कड़ा फैसले लेते हुए भारतीय कोच स्टिमैक को रेड कार्ड दिखा दिया और उन्हें मैच से बाहर कर दिया। स्टिमैक पाकिस्तानी टीम को थ्रो देने के फैसले से निराश था। उन्हें लगा कि राइट बैक प्रीतम कोटाल फाउल हुए थे। स्टिमैक के साथ-साथ पाकिस्तान कोच को भी दंडित किया गया। उन्हें यलो कार्ड दिखाया गया। यह उनके लिए आखिरी चेतावनी थी।

सुनील छेत्री ने लगाई हैट्रिक

मैच में भारतीय टीम ने शुरू से ही पाकिस्तान पर दबाव बनाए रखा। उसने पहले हाफ में ही दो गोल कर दिए। भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने 10वें मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद उन्होंने 16वें मिनट में दूसरा गोल पेनल्टी पर किया। हाफटाइम तक स्कोर भारत के पक्ष में 2-0 रहा। टीम इंडिया इतने पर नहीं रुकी।

उसने दूसरे हाफ में शुरुआत से ही दबाव बनाए रखा और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को छकाया। 74वें मिनट में छेत्री ने पेनल्टी को नहीं गंवाया। उन्होंने एक और गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। छेत्री के बाद उदांता सिंह ने 81वें मिनट में गोल कर स्कोर 4-0 कर दिया।

ALSO READ:वर्ल्ड कप में टीम में शामिल करने के लिए इस खिलाड़ी ने किया अपील, कहा- ‘मुझे पता है कैसे जीती जाती है ICC ट्रॉफी.., ‘