शुभमन गिल

आईसीसी  वनडे विश्वकप में भले  ही पहले मैच के भारतीय टीम को जीत मिल गयी हो लेकिन जिस तरह से टॉप आर्डर ढहा उससे सभी को चिंताए बढ़ गयी है. ऐसे में भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल जो कि अब भारतीय टीम के लिए रीढ़ की हड्डी बन चुके है. उनकी तबियत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. पहले मैच से बाहर होने के बाद यह आशा था वह टीम में वापसी करेंगे लेकिन अभी डेंगू से जूझ रहे उनकी तबियत में काफी गिरावट आई है. और उनको अचानक से अस्पताल  में भर्ती कराना पड़ा.. आइये जानते है क्या है अपडेट.

शुभमन गिल की प्लेटलेट्स गिरे, अस्पताल में हुए भर्ती

शुभमन गिल से भारतीय टीम के बेस्ट ओपनर बन चुके है. वह इस बार पहला विश्वकप खेलते लेकिन अचानक से वह डेंगू के चपेट में आ गए और पहले मैच से बाहर. अभी वह रिकवरी कर रहे थे और बताया जा रहा वह 80 प्रतिशन ठीक हो चुके है लेकिन अब अचानक से उनके प्लेटलेट्स गिरने लगे जिसकी वजह से उनको अस्पताल में भारतीय कराया गया. इस मतलब अब उनको ठीक होने और फिर फिट होने में काफी समय लग सकता है.

भारत को लगा झटका, विश्वकप से हो सकते है बाहर

शुभमन गिल के हेल्थ अपडेट के तजा खबर अनुसार डेंगू से जूझ रहे शुभमन गिल के प्लेटलेट्स कम होने की वजह से उन्हें चेन्नई के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. शुभमन गिल पहले ही अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार को होने वाले मैच से बाहर हो चुके हैं. अब गिल का पाकिस्तान के खिलाफ भी शनिवार को होने वाले मुकाबले में खेलने की भी कोई संभावना नज़र नहीं आ रही है.

बता दें शुभमन गिल की कमी पहले मैच में साफ़ देखें को मिली. ईशान किशन बहुत जल्दी ही आउट हो कर चले गए थे. जिसके बाद अब फैंस के साथ टीम की दिक्का बढ़ सकती है. अगर उनकी तबियत सही नही हुई पूरे विश्वकप से भी बाहर हो सकते है जो कि भारत के लिए बड़ा झटका होगा.

ALSO READ:IND vs AFG: एशियन गेम्स में ऋतुराज की कप्तानी में भारतीय टीम ने रचा इतिहास, अफ़ग़ानिस्तान को हराकर गोल्ड पर किया कब्ज़ा