गुरुवार को खेले गए भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले में भारत के लिए जीतने के लिए सब कुछ सही रहा. सारे खिलाड़ी ने बेहतरीन  प्रदर्शन किये. बावजूद इंडिया के लिए एक बुरी खबर मिल ही गयी. दरअसल कल के मैच में हार्दिक पांड्या अभी अपना पहला ओवर ही फेक रहे थे की वह गेंद रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए. और उनको तुरंत मैदान छोड़ कर जाना पड़ा. सबकी धडकने रुकी हुई थी की बुरी खबर ना आये. लेकिन अब साफ़ हो गया पांड्या बाहर हो गए.

BCCI ने किया ऐलान, बाहर हुए पांड्या, इस मैच में करेंगे वापसी

कल हुए बांग्लादेश के मैच में भारत को जीत तो  मिली लेकिन हार्दिक पांड्या के रूप में बड़ा झटका लगा. वह चोटिल हो कर बाहर हो गए. जिसके बाद BCCI ने आगे साफ़ किया कि वह किस मैच में वापसी करेंगे. BCCI का कहना है कि हार्दिक को आराम करने की सलाह दी गई है और वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को खेला जाना वाला मैच मिस करेंगे। स्टार ऑलराउंडर भारतीय टीम से डायरेक्ट लखनऊ में जुड़ेगा, जहां टीम इंडिया की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से होनी है।

बता दें, हार्दिक पांड्या का बाएं पैर का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए थे। हार्दिक को मैदान से बाहर जाना पड़ा था और वह दोबारा फील्ड पर नहीं लौट सके थे।

इस खिलाड़ी को मिलेगी प्लेइंग XI  में जगह

बता दें, हार्दिक पांड्या BCCI के अनुसार केवल 1 मैच मिस करेंगे. वही उनकी जगह कोई रिप्लेसमेंट का ऐलान नही हुआ. प्लेइंग XI में पांड्या की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिलना पक्का लग रहा है.

ALSO READ:IND vs BAN: ‘हां जड्डू ही मैन ऑफ द मैच का हकदार था लेकिन..’, जीत के बाद कोहली के शतक पर रोहित ने दिया बड़ा बयान