सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लगातार पांच मैच गंवाने के बाद अब एक बार फिर टीम जीत की पटरी पर लौट आयी है। टीम ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उसके घर में ही खेलते हुए 9 रनों से शिकस्त दी और टूर्नामेंट की तीसरी जीत दर्ज की। टीम के लिए इस मैच में हेनारिक क्लासेन ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 52 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

प्रदर्शन से खुश हूं -हेनरिक क्लासेन

टीम को जीत मिलने के बाद क्लासेन ने कहा कि समय के साथ मैंने आईपीएल में कुछ किया इससे में खुश हूं। टीम का अच्छा प्रयास था। खुशी है कि बल्लेबाज आजादी से खेले यह टीम के लिए अच्छे संकेत हैं। हमने खिलाड़ियों से इसे आगे बढ़ने के लिए कहा है। वही उम्मीद है कि हम अगले गेम में इस परिणाम और फॉर्म को ले जा सकेंगे।

वही उन्होंने पिच और गेंदबाजों को लेकर बात करते हुए कहा कि विकेट थोड़ा ज्यादा रूकना शुरू कर रहा था और थोड़ा स्पिन भी कर रहा था। लेंथ के पीछे से गेंदें फिसलती रहती हैं, इसलिए हमने अपने गेंदबाजों को लेंथ पीछे खींचने और उनके बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी करने के लिए कहा। वही उन्होंने अभिषेक शर्मा को लेकर कहा कि वह अभिषेक शर्मा नेट्स में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, उसे जितना हो सके गेंद को स्पिन करने की कोशिश करने के लिए कहा गया। जिससे उसको विकेट भी मिले।

तूफानी अंदाज में फिनिश की थी पारी

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के लिए अभिषेक शर्मा ने शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी की और अर्धशतकीय लगाते हुए 36 गेंदों पर 67 रनों की धमाकेदार पारी खेली। लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम मुश्किलों में आती हुई दिखी। टीम का स्कोर एक समय 5 विकेट खोकर 109 रन हो गया।

इसके बाद क्लासेन बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने समद के साथ पारी को संभाला और 59 रनों की साझेदारी कर टीम को एक विशाल स्कोर की अग्रसर किया। उन्होंने अंत में तूफानी बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर 190 पार 197 तक पहुंचाया। इस दौरान उन्होंने अपना आईपीएल का पहला अर्धशतक जमाया और अंत तक 52 रनों की खेलकर नाबाद रहे।

ALSO READ:बिना शादी दूसरी बार है प्रेग्नेंट हुई अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, ढ़ीले कपड़ों में बेबी बंप छुपाते हुई आई नजर