वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही पांच टी20 मैचों की सीरीज में रविवार को भारतीय टीम को 2 विकेट से लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भी पिछले मैच की तरह भारतीय टीम अपनी नाम और काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी और न ही टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या सही निर्णय ले सके। जिसका खामियाजा टीम को हार के रूप में चुकाना पडा। इस हार से सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोल किया गया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या

दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम का वेस्टइंडीज की पारी में काफी उतार चढ़ाव वाला प्रदर्शन रहा। टीम ने पारी की शुरुआत अच्छी लेकिन पूरन ने टीम की गेंदबाजी को तहस नहस कर दिया और मैच को वेस्टइंडीज के करीब ले गए लेकिन गेंदबाजो ने एक बार फिर वापसी कराई। लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

हार्दिक पांड्या के इस प्रदर्शन से फैंस काफी निराश नजर आए। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

बल्लेबाजी में नहीं किया किसी ने खास प्रदर्शन

भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर कुछ खास नहीं कर सकी। टीम के ओपनर ईशान किशन और शुभमन गिल एक बार फिर नहीं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव भी 1 रन बनाकर चलते बने। केवल तिलक वर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खास प्रभावित किया।

इनके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या भी कुछ खास नहीं कर सके और 18 रन बनाकर चलते बने। उनके अलावा अक्षर पटेल और संजू सैमसन भी कुछ खास नहीं कर सके। ये लगातार दूसरे टी20 मैच रहा जिसमें भारतीय टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।

ALSO READ:वर्ल्ड कप में युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादल में कौन होगा सलेक्टेर्स की पहली पसंद ? खुद चहल ने किया खुलासा