हार्दिक पांड्या

डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स की इस सीजन अपने होम ग्रांउड को अपने किला में तब्दील करने में असक्षम साबित हो रही है। टीम ने पहले मैच में तो चेन्नई को शिकस्त दे दी लेकिन इसके बाद पहले कोलकाता और अब राजस्थान के खिलाफ लगातार दो हार का सामना करना पड़ा। जिसके कारण टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी निराश नजर आए।

गलतियों से सीखना होगा -हार्दिक पांड्या

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद करते बात कहा कि इस हार से निराश है। यदि हम मैच जीत भी जाते तो मैं ज्यादा खुश नहीं होता। यह काफी लंबा टूर्नामेंट है। बहुत सारे मैच बाकी हैं, हमें अभी भी काफी ग्रुप क्रिकेट खेलने की जरूरत है साथ ही हमें अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है।

वही उन्होंने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी करने के बाबजूद मैच गंवाने को लेकर कहा कि ईमानदारी से कहूं तो नहीं लेकिन यही इस खेल की खूबसूरती है। खेल खत्म होने तक यह कभी खत्म नहीं होता, जो कि हमारे लिए एक और बड़ा सबक है। जिसका हमें आगे ध्यान रखना होगा।

बताया अंतिम ओवर नूर को क्यों दिया था

उन्होंने अंतिम ओवर नूर अहमद को देने को लेकर कहा कि नूर अहमद व्यक्ति है जिसे चुनना मुश्किल है, उसने हमें बड़ी सफलता दिलाई लेकिन अन्य गेंदबाजों ने उसके जैसा प्रदर्शन नहीं किया। शरीर अच्छा है, सब कुछ अच्छा है। जो आकर उसे मदद करेगा।

इसके अलावा अपनी टीम के 177 रन के स्कोर को लेकर कहा कि मैं छोटा स्कोर महसूस कर रहा था। मेरे आउट होने के बाद उन्होंने कुछ अच्छे ओवर फेंके, लेकिन हमें थोड़ा और मेहनत करनी चाहिए थी और 200 रन बनाने चाहिए थे। फिर शायद मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

ALSO READ:‘मैं बीच मैच में बाहर जाने का सोचा लेकिन कोच और खिलाड़ियों ने..’, अपना पहला शतक ठोकने के बाद चोट पर बोले वेंकटेश अय्यर