डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स सोमवार को अपना आईपीएल टाइटल डिफेंड करने में नाकाम रही। टीम को फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी। इस हार के साथ ही गुजरात टाइटन्स का लगातार दूसरी बार खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया। इस हार के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी निराश नजर आए।

हम एक साथ जीतते और एक साथ हारते है -हार्दिक पांड्या

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए कहा कि, “मुझे लगता है कि हम एक टीम के रूप में बहुत कुछ तय करते हैं। हम बहुत दिल से खेलते हैं, जिस तरह से हम लड़ते रहे उस पर वास्तव में गर्व है। हमारा एक आदर्श वाक्य है – हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ हारते हैं। मैं बहाना नहीं बनाने जा रहा हूं, सीएसके ने बेहतर क्रिकेट खेली।

हार्दिक पांड्या ने साई सुदर्शन की बल्लेबाजी तारीफ करते हुए कहा कि हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, साई का विशेष उल्लेख, इस स्तर पर इतना अच्छा खेलना आसान नहीं है। हम लड़कों का समर्थन कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि हम उनसे सर्वश्रेष्ठ हासिल करें। लेकिन उनकी सफलता ही उनकी सफलता है।

धोनी की जमकर तारीफ की

हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उनके लिए बहुत खुश हूं, किस्मत ने यही लिखा था। अगर मुझे हारना होता, तो मैं उससे हारना पसंद करता। अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और वह उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। भगवान मेहरबान रहा है, भगवान मुझ पर भी मेहरबान रहा है लेकिन आज उसकी रात थी।

ALSO READ:ये तस्वीर युगों तक याद रखो जाएगी..’ जडेजा के अंतिम चौके के बाद करोड़ो फैंस की आँखे हुई नम, धोनी ने उठाया कंधे पर, पत्नी ने लगाया गले