आईपीएल में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स का जीत का सिलसिला जारी है। टीम ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए शनिवार को कोलकाता को उसी के घर में 7 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ गुजरात टाइटन्स की टीम अंक तालिका में नंबर 1 एक स्थान पर पहुंच गई है। टीम की इस जीत से कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए। उन्होंने इस जीत का क्रेडिट कुछ खास खिलाड़ियों को दिया।

हार्दिक पांड्या ने कहा नूर और लिटिल ने कराई वापसी

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ”हम जानते हैं कि हमें खेल जीतने के लिए अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी, यही विनम्रता है जिसने हमें बनाए रखा है। अच्छा स्थान। हर कोई योगदान देना चाहता है, लेकिन वे कठिन स्थितियों को स्वीकार करते हैं और शीर्ष पर आना चाहते हैं। यह जीत या हार की परवाह किए बिना लगातार अच्छा क्रिकेट खेलने के बारे में है।”

वही उन्होंने टीम के लिए दमदार प्रदर्शन करने वाले जोशुआ लिटिल और नूर अहमद की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने हमें खेल में वापस लाया और हमें खेल में बनाए रखा। वही गुरबाज की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि जिस तरह से गुरबाज ने बल्लेबाजी की, हम अच्छी गेंदें फेंक रहे थे, लेकिन मैंने एक लंबे समय बाद किसी एक बल्लेबाज को इतने दृढ़ विश्वास और स्पष्टता के साथ खेलते हुए देखा था। उनकी पारी लाजबवा थी।

शंकर ने खेली तूफानी पारी

हार्दिक पांड्या ने टीम के लिए अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाने वाले विजय शंकर की जमकर तारीफ की और उनको लेकर कहा, ”वह पहले से अधिक फिट, अधिक आत्मविश्वासी है और उसने जो मेहनत की है वह शानदार है। आगे चलकर आप विजय शंकर को बहुत देखेंगे, मैं हमेशा अपने जीवन में विश्वास करता हूं कि अच्छे लोग अच्छी जगहों पर जाते हैं, अच्छा प्रदर्शन करते है।”

वही आपको बता दें कि इस मैच में गुजरात टाइटन्स की ओर से विजय शंकर और डेविड मिलर ने अंत में तूफानी बल्लेबाजी की। जहां विजय शंकर ने 24 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 5 छक्के और 2 चौके शामिल रहे। उनकी इस की बदौलत ही गुजरात टाइटन्स की टीम यह मैच 7 विकेट से जीत सकी।

ALSO READ:कार्तिक बात करने में थे मशगूल, तभी आशीष नेहरा ने कार्तिक के प्राईवेट पार्ट पार दे मारा पैर, दर्द से लगे कराहने, देखें वीडियो