हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 61 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटन्स ने लगातार दूसरी बार आईपीएल के प्लेआॅफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। टीम अब रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलेगी। इस जीत के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए।

शुभमन गिल के साथ अपनी कप्तानी की तारीफ

मैच के बाद गुजरात टाइटन्स के कप्तान ने बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले लोगों के पीछे बहुत मेहनत लगती है। वे अभ्यास करते रहते हैं, जो दर्शाता है। मुझे लगता है कि वह जिस स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ चल रहे हैं वह अद्भुत है।

वही उन्होंने शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा कि

“शुभमन गिल की आज की पारी बेहतरीन में से एक थी, वह कभी हड़बड़ी में नहीं दिखे। ऐसा लगा कि कोई गेंद फेंक रहा है और वह मार रहा है। वह अंतरराष्ट्रीय और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सुपरस्टार होंगे। मेरी उनसे बातचीत होती है, मैं कोशिश करता हूं कि लोग मेरी ऊर्जा को खिलाएं। हर कोई अपनी जिम्मेदारी लेता है।”

राशिद खान की जमकर तारीफ की

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने राशिद खान की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि हमने उसके बारे में काफी बात कर ली है। जब टीम मुश्किल स्थिति में होती है तो मैं उस पर भरोसा कर सकता हूं। हमें अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी, अपना 100% देना होगा। नॉकआउट किसी भी तरफ जा सकता है, लेकिन फाइनल के लिए बहुत उत्साहित हूं।

गुजरात टाइटन्स का लगातार दूसरी बार फाइनल मुकाबले में होगी। टीम ने पिछली बार राजस्थान राॅयल्स को हराकर खिताब जीता था। इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटन्स ने अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब जीता था।

ALSO READ:‘जब मैंने उसको छक्का जड़ा तभी मुझे लगा आज मेरा दिन..’, 49 गेंद में शतक ठोकने के बाद मैन ऑफ द मैच लेते शुभमन गिल ने दिया बयान