गुरुवार को आईपीएल में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स की टीम ने पंजाब किंग्स की टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में गुजरात टाइटन्स के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिसकी तारीफ मैच के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी की हालंकि टीम के बल्लेबाजी क्रम से नाराज भी नजर आए।

बल्लेबाजी क्रम से हुए नाखुश, कहा- हुई बड़ी गलती

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि खेल की यही खूबसूरती कि यह अंतिम ओवर तक भी समाप्त नहीं होता है। फैंस के लिए यह मैच काफी रोमांचक रहा और उम्मीद करता हूँ कि यह आए सभी फैंस ने इसे इंजाय किया होगा। इस मैच से हमें काफी कुछ सीखना होगा। जिस पर हमें काम करना होगा।

हालांकि हार्दिक पांड्या ने अपने बल्लेबाजी क्रम नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा, ”सही कहूं तो मैं मैच को अंतिम ओवर तक ले जाने का फैन नहीं हूँ। इस मैच को इतना नजदीक नहीं जाना चाहिए था। हम बीच के ओवरों में और रिस्क ले सकते हैं। अगर हम यह मैच हार जाते तो हमारे लिए आगे कठिन होता। इसलिए हम मैच के बाद इस पर बात करते।”

गेंदबाजों की तारीफ की

गुजरात टाइटन्स के गेंदबाजों ने टीम के दमदार प्रदर्शन किया और पंजाब किंग्स की टीम को एक सीमित स्कोर पर रोका। हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि मैं आश्चर्यचकित नहीं था। मोहित शर्मा और अल्जारी जोसेफ के प्रदर्शन से। दोनों ने अच्छी गेंदबाजी की। खासतौर पर मोहित शर्मा ने जिन्होंने टीम एक नेट बाॅलर के तौर पर ज्वाइन किया था। लेकिन इंतजार किया और मौका मिलने पर बेहतरी प्रदर्शन किया।

वही हार्दिक पांड्या ने पिच के बारे में बात करते हुए कहा कि यह विकेट अच्छा था और हार्ड था, नई गेंद पर बल्लेबाज़ी करना आसान था, क्योंकि गेंद बल्ले पर आसानी से आ रही थी। जिसका फायदा हमारे बल्लेबाजों ने उठाया भी और हमारी टीम के लिए सधी हुई शुरुआत की।

ALSO READ:GT vs PBKS: 2 गेंद में बनाना था 4 रन सामने था प्रीति जिंटा का 18.5 करोड़ का गेंदबाज, राहुल तेवतिया ने उड़ा दिए तोते, चौका मार दिलाया रोमांचक जीत