शानिवार को हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स (GT) की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) को 7 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में गुजरात टाइटन्स (GT) के कप्तान ने शानदार कप्तानी और अपनी चालाकी से टीम को एक हारा हुआ मैच जिता दिया। टीम की इस जीत से कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए।

खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय, हार्दिक पांड्या ने बताया कब लगा जीत

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने मैच के बाद करते हुए कहा,

”इस जीत श्रेय लड़कों को जाता है। हम एक चैम्पियन टीम हैं, हमने पिछले साल भी ऐसी जीत हासिल की थी। आपको अपने परिणामों से संतुष्ट होना होगा। विकेट मिलने के बाद जोश और माहौल बदल गया, यह बहुत अच्छा अहसास है। इस तरह की जीत आपके आत्मविश्वास को बढ़ा सकती है।”

वही उन्होंने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की और कहा, ”मुझे लगता है कि जिस तरह से विकेट चल रहा था, हम 10 रन और बना सकते थे। अनिश्चितता थी। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और हमारे लिए बल्लेबाजी करना मुश्किल कर दिया था। विकेट की वजह से बल्लेबाज लय हासिल नहीं कर पाए।

मोहित शर्मा की जमकर तारीफ

वही हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी में अपनी टीम के रणनीति को लेकर कहा,

”स्ट्रेटेजिक टाइमआउट के दौरान हमने सेट बैटर के अंत की ओर जाने के बारे में बात की। हम हमेशा उनका पीछा कर रहे थे। जब उन्हें 30 गेंदों में 30 रन चाहिए थे तो मुझे लगा कि वे आगे हैं। लेकिन जब उन्हें 4 ओवर में 27 रन चाहिए थे, तो मुझे लगा कि वे दबाव में हैं। यहीं से मुझे लगा कि हम खेल में हो सकते हैं। जिस तरह से हर गेंदबाज ने योगदान दिया, एक कप्तान के तौर पर मैं इसकी उम्मीद नहीं कर सकता था।”

हार्दिक पांड्या ने अंत में मोहित शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा,

” उसने (मोहित शर्मा) जितनी क्रिकेट खेली है, उसमें मुझे दखल देने की जरूरत नहीं है। उसने मेरा जीवन आसान बना दिया, उसने अपनी योजनाओं का समर्थन किया और उसे क्रियान्वित किया। शमी और मोहित रहे जबरदस्त, लंबे समय बाद खेल रहे जयंत का खासा महत्वपूर्ण रोल रहा और नूर में भी कुछ प्रतिभा है।”

ALSO READ:टूट सकते थे ऑक्शन में सारे रिकॉर्ड लेकिन विराट कोहली ने ठुकरा दिया इस फ्रेंचाइजी का ऑफर, बताया क्यों नहीं छोड़ना चाहते हैं RCB