आईपीएल में मंगलवार को पिछले सीजन की डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स को पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। यह गुजरात टाइटन्स की प्लेऑफ में पहली हार है।

इस हार के बाद अब टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मिलेगा। इस मैच में टीम ने कई गलतियां की जो टीम की हार की वजह बनी। इस हार के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या काफी नाखुश नजर आए।

कई बुनियादी गलतियां की

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद अपनी गेंदबाजी को लेकर बात करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि हम काफी सही थे, लेकिन हमने बुनियादी गलतियां कीं और इससे हमें खेल का नुकसान हुआ। हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे, मुझे लगा कि हमने 15 अतिरिक्त रन दिए। बहुत सी चीजें हमने सही कीं। हमने बीच-बीच में कुछ सॉफ्ट गेंदें फेंकी।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, “हम अपनी योजनाओं पर अमल कर रहे थे और फिर बीच में हमने कुछ रन दिए। मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा गौर करने की जरूरत है। हमें दो दिन बाद खेलना है, फाइनल में पहुंचने के लिए हमें एक और मैच खेलना है। बस उन चीजों पर ध्यान दें जो हमने इस सीजन में वास्तव में अच्छा किया है।

धोनी की जमकर तारीफ

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सीएसके कप्तान एम एस धोनी की तारीफ करते हुए कहा यही धोनी की खूबसूरती है, अपने दिमाग से और जिस तरह से वह गेंदबाजों का इस्तेमाल करता है, वह सुनिश्चित करेगा कि आपको लगेगा कि वह 10 रन जोड़ रहा है। हम विकेट गंवाते रहे, वह सुनिश्चित करता रहा कि वह सही गेंदबाजों का इस्तेमाल करे, उसके लिए भी खुशी है। अगर हम अगला गेम जीत सकते हैं तो रविवार को उनसे मिलना वाकई अच्छा होगा।

उन्होंने अंत में कहा कि जीवन में अफ़सोस अच्छा नहीं होता, हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, लेकिन नहीं आई। हमने 15 रन अतिरिक्त दिए और हमने दोनों विभागों में सही काम नहीं किया। हम दो दिनों के बाद फिर से एक बार फिर वापसी देंगे, चलो सबसे अच्छे की उम्मीद करते हैं।

ALSO READ:फाइनल में पहुंचने के बाद बोले दीपक चाहर, कहा- अब ट्रॉफी जीतने के लिए एक और जीत की जरूरत है