हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच हारने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार दूसरे टी20 मैच में हासिल की। भारतीय टीम ने चौथे टी20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत में टीम के ओपनरों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और 178 रनों के लक्ष्य को बड़ी ही आसानी से हासिल किया। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पंड्या काफी खुश नजर आए।

लड़को ने कड़ी मेहनत की

मैच के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने बात करते हुए कहा कि हम दो गेम हार गए लेकिन पहला गेम, यह हमारी अपनी गलती थी, हम काफी अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे थे, हमने आखिरी चार ओवरों में गड़बड़ कर दी और लाइन पार नहीं की। अगले दो मैचों में हमने कुछ खास नहीं किया। ये सभी खेल हमें बहुत आत्मविश्वास देते हैं।

पंड्या ने आगे बात करते हुए कहा कि हमें कड़ी मेहनत करनी थी और अच्छी क्रिकेट खेलनी थी, लड़कों ने बिल्कुल वैसा ही किया। टी20 क्रिकेट में कोई किसी का पसंदीदा नहीं. आपको आगे आना होगा और अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। आपको विपक्ष का सम्मान करना होगा. वे 2-0 से आगे थे क्योंकि उन्होंने हमसे बेहतर क्रिकेट खेला। कल हम आएंगे और वही करेंगे जो हमने आज किया था और सर्वश्रेष्ठ की आशा करते हैं।

यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल की जमकर तारीफ

कप्तान हार्दिक पंड्या ने टीम के लिए शतकीय साझेदारी करने वाले शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि शुभमन और यशस्वी शानदार थे। जिस तरह से वे इस गर्मी में दौड़े… और… यह सुनिश्चित करते हुए कि उन्होंने काम पूरा किया, यह देखना बहुत सुखद था। उनके कौशल सेट में कोई संदेह नहीं है। आगे बढ़ते हुए, हमें एक बल्लेबाजी समूह के रूप में जिम्मेदारी लेनी होगी और अपने गेंदबाजों की मदद करनी होगी। गेंदबाज मैच जिताते हैं। यदि वे आपको कुछ विकेट दिला सकते हैं, तो आप खेल पर नियंत्रण कर सकते हैं।

हार्दिक पंड्या ने मैच में आए फैंस का भी जिक्र किया और कहा कि यहां भारतीयों की संख्या अधिक है। जिस तरह से वे समर्थन कर रहे हैं, वे बड़ी संख्या में आ रहे हैं, वे सुनिश्चित करते हैं कि हम उन्हें कुछ मनोरंजन दें। अब सीरीज का पांचवा और अंतिम मुकाबला रविवार को खेला जाएगा।

ALSO READ:USA की धरती पर यशस्वी जायसवाल ने मचाया ग़दर, फिर ताबड़तोड़ गिल ने ठोके छक्के, महज 17 ओवर में 9 विकेट से मिली बंपर जीत