भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज दूसरा टी20 मैच रविवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम के लिए यह टी20 मैच काफी महत्वपूर्ण होगा। टीम इंडिया इस टी20 मैच को किसी भी हाल में जीतना चाहेगी। टीम इंडिया इस मैच में कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतरेगी। इस मैच में उन खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड सकता है। जो पिछले मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे। आईये जानते है ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में।

1. शुभमन गिल

वेस्टइंडीज के दौर पर शुभमन गिल अपना नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए है। वें अपने बल्ले से लगातार रन बनाने में नाकाम साबित हुए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के दौर पर अब तक केवल एक अर्धशतक लगाया है। वें पहले टी20 मैच में भी कुछ खास नहीं कर सके थे। जिसके कारण इस मैच में भी बाहर बैठना पड़ सकता है।

2. संजू सैमसन

दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन को भी बाहर बैठना पड़ सकता है। वे पहले टी20 मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे। वें वन डे सीरीज में भी केवल एक अर्धशतक जड सके थे। जिसके बाद उन्हें दूसरे टी20 मैच में टीम से बाहर किया जा सकता है।

3. कुलदीप यादव

पहले टी20 मैच में भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरी थी लेकिन टीम इंडिया दूसरे टी20 मैच में केवल दो स्पिनरों के साथ ही मैदान पर उतरेगी। जिसके बाद दूसरे टी20 मैच में कुलदीप यादव को टीम से बाहर बैठना पड सकता है। वें पहले टी20 मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे।

ALSO READ:सूर्या, पांड्या, गिल, वेस्टइंडीज ने तोड़ा सबका घमंड, अकेले तिलक वर्मा खेली जबरदस्त पारी, पहले मैच में 4 रन से जबरदस्त हार