हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2023 अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है। ऐसे में 23 मई यानी आज इसका पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। यह क्वालीफायर मुकाबला हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के बीच देखने को मिले। पहले क्वालीफायर मैच से पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

एमएस धोनी को लेकर हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या ने कहा कि,

अगर एमएस धोनी से नफरत करनी है तो आपको शैतान बनना पड़ेगा। हार्दिक पांड्या हमेशा से ही एमएस धोनी को अपना दोस्त और बड़ा भाई मानते हैं। इसी कड़ी में पहले क्वालीफायर मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि,

टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या कह रहे हैं कि, बहुत से लोग सोचते हैं कि माही भाई बहुत गंभीर है लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं है मैं और वह हमेशा जोक मारते रहते हैं। मैंने कभी उनको महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नहीं देखा। निश्चित रूप से मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है बहुत ही सकारात्मक चीजें जो मैंने उनसे उनको देखते हुए सीखी हैं।

धोनी से नफरत करने के लिए शैतान बनने की जरूरत

हार्दिक पांड्या आगे कहते हैं कि,

एमएस धोनी मेरे प्यारे दोस्त हैं प्यारे भाई हैं जिनके साथ में शरारत करता हूं जिसके साथ में चील करता हूं मैं हमेशा से उनका फैन रहूंगा आपको धोनी से नफरत करने के लिए शैतान बनने की जरूरत है। आपको बता दें कि, हार्दिक पांड्या आज भी एमएस धोनी को अपना कप्तान मानते हैं लेकिन ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि, आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर राउंड में कौन सी टीम बाजी मारती है।

हालांकि इस सीजन में दो बार सीएसके और गुजरात टाइटंस के मुकाबले खेले गए थे जिसमें गुजरात टाइटंस ने बाजी मारते हुए मुकाबलों में जीत हासिल की।

Also Read:फाइनल की लड़ाई में धोनी के खिलाफ आशीष नेहरा की बड़ी चाल, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी की कराएँगे एंट्री, ऐसी होगी दोनी टीमों की प्लेइंग XI