टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने नई टीम के साथ जोड़ने का फैसला लिया है और इसी वजह से वह टीम में भी वापसी कर सकते हैं। बता दें कि 29 साल के हनुमा दलीप ट्रॉफी में साउथ जोन टीम की कप्तानी कर रहे हैं और इस सीजन वह नई टीम के साथ रणजी ट्रॉफी खेलते हुए भी नजर आएंगे। इसी के साथ में मध्य प्रदेश की घरेलू टीम के साथ खेलने के लिए तैयार हैं।

टीम में जगह बनाने पर हनुमा विहारी का फैसला

बताया जा रहा है कि नई टीम के साथ हनुमा की कोशिश टीम इंडिया (Team India) में जगह पक्की करने की है। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि हनुमा चंद्रकांत पंडित के अंडर खेलना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपना राज्य बदला। बता दें कि साल 2022 में उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद वह सब मैचों में कोई खास कारनामा नहीं दिखा सके।

ऐसा पहली बार नहीं है जब हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने अपनी टीम बदली है। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद से अपना करियर शुरू करा था। उसके बाद साल 2015-16 के सीजन में उन्होंने आंध्र प्रदेश से क्रिकेट खेलना शुरू किया।

भारत के लिए खेल चुके 16 टेस्ट मैच

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने आंध्र प्रदेश के क्रिकेट खेलने के बाद 2021-22 के जीवन में हैदराबाद की ओर से खेला। फिर दोबारा से आंध्र प्रदेश की तरफ से खेलना शुरू किया। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने आंध्र प्रदेश की घरेलू क्रिकेट टीम में कप्तानी की। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं और एक टेस्ट मैच में उन्होंने 1 शतक और 5 अर्धशतक भी लगाए हैं। 16 टेस्ट मैचों में हनुमा विहारी ने 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हुए हैं।

ALSO READ:अचानक टीम इंडिया के कप्तान ने लिया संन्यास का फैसला? बताया भारतीय टीम के लिए कब खेलेंगे आखिरी मुकाबला