बीते दिन हनुमा विहारी (Hanuma Bihari) के नेतृत्व में साउथ जोन ने दलीप ट्राॅफी (Duleep Trophy) का खिताब अपने नाम किया। यह हनुमा विहारी का कप्तान के तौर पर पहला खिताब है। इस खिताब जीत की खुशी खत्म ही नहीं हुई थी कि सोमवार को हनुमा विहारी को एक और खुशखबरी मिल गईं। जिससे वें और उनका परिवार और ज्यादा खुश हो गया।

प्रीतिराज ने दी खुशखबरी

दरअसल सोमवार को हनुमा विहारी (Hanuma Bihari) की पत्नी प्रीति राज ने एक लड़के को जन्म दिया। इस बात की जानकारी प्रीतिराज ने सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को बताया। साथ ही यह भी बताया कि वह और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ है। प्रीतिराज की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने उनको बधाईयाँ देना शुरू कर दी साथ ही हनुमा विहारी को भी पिता बनने पर बधाईया दी।

वही आपको बता दें कि प्रीति राज प्रोफेशन से फैशन डिजाइनर हैं और वह खुद भी किसी मॉडल से कम नहीं हैं। प्रीति राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। विहारी ने लंबे समय तक डेट करने के बाद कैंडल लाइट डिनर पर प्रीतिराज को शादी के लिए प्रपोज किया था। प्रीति यह प्रस्ताव टाल नहीं सकी थीं। इसके बाद दोनों ने 19 मई 2019 को शादी की थी।

सेंट्रल जोन को जिताया था खिताब

गौरतलब है कि रविवार को सेंट्रल जोन ने रविवार को वेस्ट जोन को 70 रनों से दलीप ट्राॅफी का खिताब अपने नाम किया था। मैच में हनुमा विहारी (Hanuma Bihari) ने दलीप ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में 63 और 42 रनों की मैच विनिंग पारियां भी खेलीं। इन दोनों पारियों ने टीम को चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

वही हनुमा विहारी ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 16 टेस्ट मैचों में 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हैं। हनुमा विहारी ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में खेला था।

Also Read : आयरलैंड दौर पर टीम इंडिया को मिलेगा नया कप्तान, इन दो खिलाड़ियों की होगी टीम से छुट्टी