आईपीएल में 23वां राजस्थान राँयल्स का मुकाबला डिफेडिंग चैपिंयन गुजरात टाइंटस से होगा। दोनों टीमें पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी बेहतरीन फॉर्म में चल रही हैं। यह मुकाबला गुजरात के घरेलू मैदान नरेन्र्द मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात की टीम पिछला मैच जीतकर यहां पहुंची हैं। टीम इस मैच में भी अपने पिछले प्रर्दशन को दोहराना चाहेगी। इस मैच में अपने पिछले कॉम्बिनेशन के साथ मैदान उतर सकती हैं। आईये नजर डालते हैँ टीम की संभवित प्लेइंग पर।

टॉप ऑर्डर

गुजरात के लिए अब तक इस सीजन में शुभमन गिल और रिध्दिमान साहा ने बेहतरीन शुरूआत कर रहे है। दोनों बल्लेबाज लगातार रन बना रहे हैँ। यहीं कारण है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी यहीं दोनों बल्लेबाज गुजरात के लिए ओपनिंग कर सकते हैँ। वहीं नंबर तीन पर टीम के लिए साई सुदर्शन बल्लेबाजी कर सकते हैँ। जो इस सीजन टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैँ।

मध्यक्रम

गुजरात टाइंटस का मध्यक्रम टीम की सबसे मजबूत कडी में से एक हैं। टीम के मध्यक्रम में हार्दिक पंड्रया, विजय शंकर, डेविड मिलर और राहुल तेवातिया जैसे खिलाडी शामिल हैं। यह बल्लेबाज किसी भी गेंदबाजी क्रम को ध्वस्त करने की क्षमता रखते हैं। यहीं कारण हैं कि टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 12 में से 11 मैचों में जीत हासिल की हैं।

गेंदबाजी

इस सीजन टीम के लिए अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी की हैं। उनका साथ अल्जारी जोसेफ और जोशुआ लिटिल ने बखूबी निभाया हैँ। इसके अलावा पिछले मैच में मोहित शर्मा ने वापसी करते हुए शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके थे। वहीं स्पिन गेंदबाजी में राशिद खान ने जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैँ।

इम्पैक्ट प्लेयर

गुजरात इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर शिवम मावी, विजय शंकर और साई सुदर्शन का इस्तेमाल कर सकती हैँ। यह सभी खिलाडी गेंद औऱ बल्ले से किसी भी परस्थिति में मैच का रुख पलट सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रिध्दिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्रया (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर ,राहुल तेवातिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और जोशुआ लिटिल और मोहित शर्मा

ALSO READ:LSG vs PBKS: शाहरुख खान…नाम तो सुना होगा, हार रही थी पंजाब फिर शाहरुख़ ने अंतिम ओवर में दिलाया 2 विकेट से जीत, हार के बावजूद रवि बिश्नोई बने हीरो