डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स का इस सीजन भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। टीम ने शुक्रवार को मेजबान राजस्थान राॅयल्स को उसके ही घर में 9 विकेट से एक बड़ी जीत हासिल की। यह गुजरात टाइटन्स की इस सीजन की सातवीं जीत रही। इस जीत के बाद गुजरात के लिए प्लेआॅफ की राह आसान हो गई है। इस जीत से गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या से काफी खुश नजर आए।

हार्दिक पांड्या ने बताया नूर और राशिद के आने मुझे कुछ नही करना होता

गुजरात टाइटन्स के मैच के बाद बात करते हुए राशिद और नूर की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा, “मैंने रशीद को नूर के साथ दोनों को बिजनेस संभालने दिया। मुझे ज्यादा कुछ नहीं करना है, मैं सिर्फ सुझाव देता हूं कि पर्ची कब रखनी है। वे इस बारे में बहुत आश्वस्त हैं कि वे क्या करना चाहते हैं, हम तभी बातचीत करते हैं जब चीजें सही नहीं चल रही होती हैं।”

वही उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज रिध्दिमान साहा की विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि रिद्धि सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक है, राशिद और नूर को उनकी गति से चुनना आसान नहीं है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से भी प्रभावित किया।

पिछले मैच की गलतियों से सीखा

वही हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के अन्य खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि हम निश्चिंत हैं, सब अपना काम कर रहे हैं और बस कुछ चैट हैं कि मुझे या आशु पा को जरूरत पड़ने पर अपने मुझे ऊपर खींचने होंगे। यही कारण है कि टीम ने इस सीजन सबसे ज्यादा 7 जीत हासिल की।

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में कप्तानी भी कमाल की। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि मैंने पिछले गेम में निर्णय लेने में कुछ गलतियां की थीं, लेकिन शुभमन के आउट होने तक मेरा काम आधा हो चुका था। मैं गलतियों को स्वीकार करने से नहीं कतराता, मेरे लिए सफल होने की कुंजी को स्वीकार करना।

ALSO READ:बीच IPL में मोहम्मद शमी हो सकते है गिरफ्तार! पत्नी हसीन जहां ने बढ़ाई मुसीबतें गिरफ्तारी के लिए पहुंची सुप्रीम कोर्ट