फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए एक महत्वपूर्ण मुकाबले में है सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से शिकस्त दी और प्लेआॅफ की रेस में खुद को बनाए रखा है। इस मुकाबले में टीम की ओर से बल्लेबाजों को बेहतरीन बल्लेबाजी की। टीम के बल्लेबाजों की ग्लेन मैक्सवेल ने भी जमकर तारीफ की।

जीत से खुश हुए मैक्सवेल

मैच के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने बात करते हुए कहा कि पिछले दो मैचों ने वास्तव में टीम को उत्साहित किया है। हमें लगता है कि हम सही समय पर शिखर पर पहुंच रहे हैं। पिछले कुछ मैचों में हमने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और आज के मैच में भी उसे ही जारी रखने की कोशिश की। इस मुकाबले को जीतकर टीम में काफी उत्साह आया है।

मैक्सवेल ने क्लासेन की तारीफ करते हुए कहा कि यह सनसनीखेज था, यहां तक कि बैक फुट के कवर के माध्यम से कुछ शॉट्स से पता चलता है कि वह इस समय किस फॉर्म में चल रहे है। स्पिनरों और तेज गेंदबाजों को उन्हें गेंदबाजी करना वास्तव में कठिन था। उन्हें सलाम है।

सिराज और विराट की जमकर तारीफ

वही ग्लेन मैक्सवेल ने मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की और कहा कि वें जंगल की शेर की तरह लडे। वही उन्होंने विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस को लेकर कहा कि जब वे लोग पीछा कर रहे होते हैं, तो उन्हें पता होता है कि उन्हें क्या करना है। वे इतने अच्छे खिलाड़ी हैं। बाएं हाथ की स्पिन एक छोर से थी और उन्हें पता था कि दूसरे छोर से क्या करना है। जब उन्हें गेंद पर कुछ गति मिली तो उन्होंने इसका फायदा उठाया।

वही आपको बता दें कि आरसीबी को अपना आखिरी मुकाबला अपने घर बेंगलुरु में खेलना है। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि अपने घरेलू प्रशंसकों के पास वापस जाना अच्छा होगा, वहां हमारे पहले 5 मैच थे और उस समय जमकर भीड़ उमड़ रही थी। अब टेबल-टॉपर्स से भिड़ना अच्छा होगा, जब हमारे खिलाड़ी वहां दहाड़ रहे होंगे।

ALSO READ:जीत के बाद गदगद हुए कप्तान फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली के साथ 175 रन की साझेदारी पर दिया दिल जीतने वाला बयान