MS Dhoni के लगातार छक्के से गौतम गंभीर का रिएक्शन वायरल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) ने अपना दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के साथ खेला जिसमें चेन्नई को 12 रनों से जीत हासिल हुई, जब मैदान पर चेन्नई की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बल्लेबाजी करने आए तो उस वक्त धोनी ने अपने बल्ले से जो कारनामा किया उसके बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का रिएक्शन देखने लायक था. इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

गौतम गंभीर ने याद किया 2011 वर्ल्ड कप की कहानी

जब मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) छक्के की बरसात कर रहे थे उस वक्त जब कैमरा गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की तरफ दिखाया गया तो उनके हावभाव से यह प्रतीत हो रहा था कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. इसने गंभीर को 2011 के वर्ल्ड कप की याद दिला दी. जब धोनी ने फाइनल मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर सारा क्रेडिट बटोर लिया था. उस मैच में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शानदार पारी खेली थी लेकिन उन्हें उतनी क्रेडिट नहीं मिल पाई.

लोगों ने जमकर लिए मजे

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लखनऊ और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) द्वारा जब शॉट लगाया जा रहा है उस वक्त गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का चेहरा पूरी तरह उतरा हुआ दिखा. इस पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतना टूटा हूं कि छूने से बिखर जाऊंगा. वही मजेदार अंदाज में एक अन्य ने लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 2 और 3 अप्रैल को छक्के मारे, दोनों बार गंभीर को इससे हर्ट हुआ.

Read More : IPL 2023 : करोड़ों में बिकने वाले Team India के ये 3 खिलाड़ी का हो चुका है पत्ता साफ, अपने ही टीम पर बन रहे हैं बोझ