भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर आए दिन मीडिया और सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते है। कई बार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बने रहते है। कई बार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपने बयानों की वजह से भी ट्रोल किए जाते हैं। अब इसी बीच एक बार फिर से गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है। बयान के बाद एक बार फिर से वो ट्रोलर्स की नजरों में आ गए हैं।

Gautam Gambhir ने वर्ल्ड कप कर डाली भविष्यवाणी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गौतम गंभीर अभी हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में गए थे और उन्होंने वहां पर उस शो में टीम टीम इंडिया से जुड़ा हुआ एक ऐसा बयान दे दिया है। जिसको सुनने के बाद सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमी उनसे बहुत ही नाराज हैं।

सुनकर लगेगा झटका

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) विवेक बिंद्रा के शो में गए थे। इस इस शो में विवेक बिंद्रा ने गौतम गंभीर से तरह तरह के सवाल पूंछे, इन सवालों में कुछ सवाल राजनीति से जुड़े हुए थे। तो वहीं कुछ सवाल क्रिकेट के गलियारों से भी थे।

उन्हीं सवालों में से किसी एक सवाल का जवाब देते वक़्त गौतम गंभीर से भूल हो गयी और उन्होंने अनजाने में एक बहुत ही बड़ी भूल कर दी है। जब गौतम गंभीर से पूछा गया कि, इस बार कौन सी टीम वनडे विश्वकप 2023 को अपने नाम कर सकती है? तब गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया का नाम लिया।

मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम क्रिकेट जगत की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। बल्लेबाज़ी से लेकर गेंदबाज़ी हर एक विभाग में इस टीम ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। हो सकता है कि, गौतम गंभीर ने इसी को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को पसंदीदा बताया।

ALSO READ:महज 2 मैच खेलकर बर्बाद हुआ इस खिलाड़ी का करियर, 6 साल में नही मिला एक मौका, चयनकर्ता ने तबाह किया करियर