17 अप्रैल को आईपीएल 2023 का 24वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सीएसके से 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी की हार के साथ इस मुकाबले में कई अजीबोगरीब चीजें देखने को मिली जिसे सुन और देखकर सभी हैरान हो गए। जहां सीएसके के कप्तान धोनी का एक फैन सात समंदर पार उनसे मिलने को पहुंचा तो वहीं दूसरी तरफ एक नन्हे फैन ने विराट कोहली की बेटी वामिका को डेट पर ले जाने का ऑफर दिया।

वामिका को डेट पर ले जाने का दिया ऑफर

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान स्टैंड में बैठे एक छोटे से फैन का पोस्टर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में विराट कोहली की बेटी वामिका को डेट करने की बात लिखी है।

इस पोस्टर को छोटे बच्चे ने पकड़ा हुआ है जिसमें लिखा है कि, विराट अंकल क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं? इस छोटे बच्चे का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग काफी गुस्सा हो रहे हैं।

पोस्टर देखने के बाद मचा बवाल

सोशल मीडिया पर इस बच्चे का पोस्टर वायरल होने के बाद बवाल मच गया। यूजर्स इस पोस्टर को देखने के बाद फैन के माता-पिता को जमकर ट्रोल करने लगे और उन्हें खराब प्रिंटिंग के लिए भी कोसा। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, आपके पिता को शायद 2 मिनट का ध्यान मिल जाए लेकिन कई मायनों में यह बहुत गलत है बिल्कुल भी मजाकिया नहीं है गलत परवरिश।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे इसमें जरा भी क्यूटनेस नहीं लगी मुझे इस बच्चे के माता-पिता पर तरस आ रहा है। यह अच्छी परवरिश नहीं है। इस बच्चे को नहीं पता कि उसे रखने के लिए क्या पकड़ा दिया है। इस तरह के माता-पिता के साथ सख्ती से पेश आना चाहिए।

ALSO READ:कप्तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव पर लगाया 12 लाख का जुर्माना, नितीश राणा और शौकीन को भी देना पड़ा फाइन, जानिए वजह