फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी के दम पर एक और जीत हासिल की। इस बार टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को उसके ही घर में 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद टीम अब भी प्लेआॅफ की रेस में बनी हुई है साथ ही कई और टीमों की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है।

फाफ डू प्लेसिस ने दिया ये बयान

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने बात करते हुए कहा कि यह एक बेहतरीन चेज़ था। यह एक अच्छा विकेट था और 200 का स्कोर भी हम प्राप्त कर लेते। बहुत ही कम गेंदे रुक रही थी या स्पिन हो रही थी तो हमने सकारात्कता के साथ खेला। हम गेंद के साथ भी आज बेहतरीन थे।

वही कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने विराट कोहली के साथ अपनी 175 रनों की लाजवाब साझेदारी के बारे में भी बात की और कहा कि कोहली और मैं एक दूसरे के पूरक हैं और अलग-अलग क्षेत्रों में गेंद को मारते हैं। मैदान से बाहर भी हमारा समीकरण बेहतरीन है।

अब भी प्लेआॅफ की रेस में बरकरार

आरसीबी के लिए यह जीत काफी महत्वपूर्ण रही। टीम की यह इस सीजन की सातवीं जीत रही है। इस जीत के बाद टीम अंक तालिका में 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। टीम ने अब तक 13 मुकाबलों में 6 मैचों में हार का सामना किया है जबकि 7 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

अब टीम का केवल अंतिम मुकाबला बचा है। जो टीम को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने होम ग्रांउड पर खेलना है। यदि टीम को प्लेआॅफ में पहुंचना है तो टीम को किसी भी हाल में गुजरात टाइटन्स की टीम को अपने घर में शिकस्त देनी होगी तब जाकर टीम प्लेआॅफ में पहुंच पाएगी।

ALSO READ:IPL 2023 में आया किंग कोहली का तूफ़ान, 62 गेंद में ठोका तूफानी शतक, किंग के सम्मान में सबने झुकाया सिर, 8 विकेट से बम्पर जीत