क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे कारनामे देखे गए हैं जो आज रिकॉर्ड बने हुए हैं। क्रिकेट की दुनिया के खिलाड़ी और गेंदबाज अपने अपने गजब कारनामे दिखाते हैं। इसमें गेंदबाज की एक अहम भूमिका होती है।

गेंदबाज चाहता है कि वह ज्यादा से ज्यादा विकेट लें। कई बार ऐसा होता है कि गेंदबाज हैट्रिक लेने में सफलता प्राप्त कर लेता है। लेकिन बहुत ही कम लोग ऐसा कर पाते हैं। इसी बीच आज हम दो हैट्रिक लेने के गजब के कारनामे का खुलासा करेंगे। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि एक बच्चे ने यह गजब कारनामा किया है।

12 साल के खिलाड़ी ने किया गजब कारनामा

बता दें कि इंग्लैंड में ब्रूम्सग्रोस क्रिकेट क्लब से खेलते हुए 12 साल के खिलाड़ी ने एक गजब कारनामा किया। इस 12 साल के लड़के का नाम ओलिवर व्हाइहाउस है। उन्होंने 6 गेंदों में 6 विकेट लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया गया है। ब्रूम्सग्रोस क्रिकेट क्लब ने अपने टि्वटर हैंडल पर ओलिवर की फोटो और उसके गजब कारनामे के बारे में बताया है। बताया गया है कि ओलिवर ने कड़ी मेहनत और फोकस से एक बड़ी सफलता प्राप्त की और एक ऐसा प्रभाव दिखाया है जो अब लंबे समय तक कायम रहेगा।

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

ब्रूम्सग्रोस टीम के कप्तान जेडन लेविट ने कहा कि “ओलिवर ने जो किया है वह उस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। ओलिवर को हो सकता है कि इस बात का अंदाजा ना हो कि यह कितनी बड़ी उपलब्धि है। लेकिन बाद में उन्हें इसकी अहमियत पता चलेगी।” सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में लीवर की डबल हैट्रिक के बारे में बताया गया है। इस पोस्ट के जरिए ओलिवर दुनिया की नजरों में हीरो बन गए हैं और ट्विटर की पोस्ट पर थोड़े ही समय में 45000 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Also Read:लाइव मैच में हुआ बड़ा हादसा, अफगानिस्तान के कप्तान को सिर पर लगी बाउंसर, जमींन पर गिरे, तुरंत छोड़ना पडा मैदान