हांगकांग में चल रहे वीमेंस इमजिग एशिया कप में भारतीय टीम का दमदार प्रदर्शन जारी है। टीम का मंगलवार को सेमीफाइनल में श्रीलंका ए की टीम से मुकाबला होना था लेकिन बारिश के कारण मुकाबला रद्द हो गया। जिसके बाद भारत ए की टीम टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई। जहां भारत का सामना बांग्लादेश से होगा।

भारत को मिला फायदा

वही आपको बता दें कि बांग्लादेश और भारत के बीच बुधवार को खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। जहां सेमीफाइनल में भारत की टक्कर श्रीलंका से थी, मगर बारिश के कारण मुकाबला रद्द हो गया। रिजर्व डे पर भी मुकाबला खराब मौसम के चलते नहीं हो पाया। ग्रुप में टॉप पर रहने के कारण भारतीय टीम ने फाइनल में एंट्री कर ली।

अब भारत का सामना बांग्लादेश से फाइनल में होगा। यह पहला मौका जब इमजिग एशिया कप में दोनों टीमें आमने-सामने होगी। इसके पहले दोनों टीमें कभी भी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में आमने-सामने नहीं हुई।

बांग्लादेश ने दी पाकिस्तान को शिकस्त

वही दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की टीम का सामना पाकिस्तान ए की टीम से हुआ। बारिश के कारण दूसरा सेमीफाइनल 9-9 ओवर का खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 9 ओवर में 7 विकेट पर 59 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 4 विकेट पर 53 रन ही बना सकी और यह मैच 6 रन से हार गई।

मैच में बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा 21 रन नाहिदा ने बनाए। उनके अलावा राबिया खान ने नॉट आउट 10 रन बनाए। बांग्लादेश टीम की 7 बल्लेबाज तो दोहरे अंक को भी पार नहीं कर पाई। जबकि पाकिस्तान की स्टार गेंदबाज फातिमा सना ने 10 रन पर 3 विकेट और अनोशा ने 6 रन पर 2 विकेट लिए।

ALSO READ:विश्वकप 2023 क्वालीफाई करने के लिए नेपाल टीम ने लगायी जान, अमेरिका को 6 विकेट से हराया, एशिया कप में विरोधियों के लिए बनेगा काल