लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुकाबले में हुए विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और नवीन उल हक के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां भी लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक जा रहे हैं उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। उनके साथ कुछ ही ऐसा शानिवार को कोलकाता में खेले जा रहे केकेआर के मुकाबले में भी देखने को मिला। जहां उन्हें देखते ही फैंस ने कोहली कोहली के नारे लगाए।

फैंस ने लगाए कोहली – कोहली के नारे

दरअसल शानिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाईट राइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। जहां लखनऊ की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। इसी बीच जब लखनऊ के बल्लेबाज नवीन उल हक बल्लेबाजी करने आए तब ही फैंस ने उन्हें देखकर कोहली कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए।

फैंस का यह वीडियो पर एक बार फिर वायरल हो गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि स्टेडियम मौजूद फैंस जमकर विराट कोहली को लेकर नारे लगा रहे है। इस वीडियो कई फैंस पसंद कर रहे है जबकि कई लोगों इस वीडियो के माध्यम से भी फैंस बता रहे हैं कि भारत में विराट कोहली का कितना बड़ा नाम है।

यहां देखें वीडियो

 

पहली पारी में लखनऊ ने बनाए 176 रन

शानिवार को मैच में घरेलू टीम कोलकाता नाईट राइडर्स ने टाॅस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस मैच में लखनऊ की ओर से कर्ण शर्मा और क्विंटन डी काॅक ओपनिंग करने आए। कर्ण शर्मा कुछ खास नहीं कर सके और वें 3 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद डी काॅक ने प्रेरक मांकड के साथ मिलकर 41 रन जोड़े। इसके बाद डी काॅक 28 और प्रेरक मांकड 26 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद लखनऊ के लगातार विकेट गिरते गए।

ALSO READ:‘वह टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा नहीं रहा बल्कि तोड़ रहा है’, हरभजन सिंह ने इस खिलाड़ी को लेकर किया दावा