MS DHONI

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को उसके ही घर में 76 रनों से करारी शिकस्त दी और टूर्नामेंट के प्लेआॅफ में अपनी जगह पक्की की। यह इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में 12वां मौका है जब CSK की टीम ने आईपीएल के प्लेआॅफ में अपनी जगह पक्की की है। इस जीत के बाद टीम के कप्तान एम एस धोनी (MS DHONI) काफी खुश नजर आए।

धोनी ने कहा जीत का कोई खास फॉर्मूला नहीं है

मैच के बाद एम एस धोनी ने बात करते हुए कहा कि अधिकांश समय अच्छा करने का कोई ख़ास फ़ॉर्मूला नहीं है। मैनेजमेंट और सपोर्ट स्टाफ़ हमेशा बैक करते हैं। खिलाड़ियों को ग्रूम करना ज़रूरी होता है। और यह सब कारण हैं कि हम एक सफल टीम हैं।

उन्होंने अपनी टीम के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि डेथ ओवर में गेंदबाज़ों ने अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाया है। हालांकि पहले मैच से तुषार ने जो सुधार किया है वह वाक़ई लाजवाब है। कॉन्वे और गायकवाड़ हमेशा टीम के बारे में सोचते हैं, उनका ध्यान अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों पर नहीं होता।

टाॅप 2 में किया फिनिश

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने शुरुआती मैच गुजरात टाइटन्स के खिलाफ गंवाया था लेकिन इसके बाद उन्होंने वापसी की। उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और प्लेआॅफ में अपनी जगह पक्की की।

टीम ने इस सीजन कुल 14 मुकाबले खेले। जिसमे टीम ने 8 मैचों में जीत हासिल की। जबकि टीम को 5 हार का सामना करना पड़ा। वही एक मैच बारिश के कारण धुल गया। टीम ने अंक तालिका में दूसरे स्थान पर फिनिश किया। टीम अब मंगलवार को प्लेआॅफ में पहले क्वालीफायर में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी।

ALSO READ:ORANGE PURPLE CAP: रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी में मचाया बवाल ऑरेंज कैप में जबरदस्त एंट्री, पर्पल कैप पर इस विदेशी खिलाड़ी ने किया कब्ज़ा