क्रिकेट की दुनिया के महान खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल महेंद्र सिंह धोनी अक्सर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं और उनके साथ रविंद्र जडेजा भी लाइमलाइट में बनी नजर आते हैं। लेकिन अब एक ऐसा सच सामने आया है कि दोनों के बीच वाद-विवाद की खबरें सच बयां हो गई है। आइए जानते हैं कि क्या सच में धोनी और जडेजा के बीच कोई झगड़ा है या फिर कोई और बात है।

धोनी और जडेजा के बीच वाद विवाद?

पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत चुके महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके में धोनी और रविंद्र जडेजा दोनों अपनी बेहतरीन पारी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब सीएसके के मैनेजमेंट ने पहली बार दोनों के बीच वाद-विवाद की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सच जाहिर किया है। बता दें कि पिछले सीजन से ही धोनी और जडेजा के बीच झगड़े की कुछ खबरें सामने आने लगी थी। क्योंकि पिछली बार सीएसके का कप्तान रविंद्र जडेजा को बनाया गया था और टीम की खराब परफॉर्मेंस की वजह से जडेजा से कप्तानी छीन ली गई।

टीम मैनेजमेंट ने कही बात

आईपीएल 2023 के सीजन में भी जडेजा को कप्तान बनाया जाना था लेकिन टीम मैनेजमेंट ने दोबारा से धोनी के हाथों ही बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें रविंद्र जडेजा काफी भावुक नजर आए थे। इस पर सीएसके के मैनेजमेंट काशी विश्वनाथ ने सफाई देते हुए कहा कि “जडेजा के मन में धोनी के लिए पूरा सम्मान है। दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है। जडेजा ने पूरे सीजन में बेहतरीन गेंदबाजी की। बल्लेबाजी में भी जडेजा को जब मौका मिला तो उन्होंने परफॉर्म किया। जडेजा ने कभी भी धोनी को लेकर शिकायत नहीं की।”

बता दें कि, पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा को गले लगाया था। इसके अलावा ट्रॉफी लेते हुए भी उनको स्टेज पर बुलाया था। इन सब बातों से जाहिर होता है कि धोनी और जडेजा के बीच कोई भी लड़ाई नहीं है। साथ ही दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं।

Also Read:2011 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा रहा, अब अर्श से फर्श पर पहुंचा धोनी के साथी क्रिकेटर, रोजी-रोटी के लिए बना बस ड्राईवर