क्रिकेट की दुनिया में जितनी चर्चा क्रिकेट सितारों की होती है उतनी ही चर्चा उनकी पत्नियां की भी होती है। कुछ ऐसी चर्चा बनी रहती है युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब एक बार फिर धनश्री ने अपनी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है।

धनश्री ने शेयर की तस्वीरें

हाल ही में धनश्री वर्मा ने ग्रीन मिडी ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पुलिंग द पजल अपार्ट।’ इसपर सूर्यकुमार यादव ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे कहना क्या चाहती हो।’ और हंसने वाला एमोजी लगाया।

सूर्यकुमार यादव के अलावा और भी बहुत से लोगों ने कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि युजवेंद्र चहल बहुत भाग्यशाली हैं, जो उनकी शादी धनश्री से हुई, जबकि अन्य यूजर ने धनश्री के जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की उम्मीद जताई।

तलाक की आयी थी खबरें

आपको बता दें कि धनश्री वर्मा ने साल 2022 में युजवेंद्र चहल ने की शादी है। दोनों एक-दूसरे से लाॅकडाउन में मुलाकात हुई थी। लेकिन पिछले कुछ समय से धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की अनबन की खबरें सामने आयी थी। क्योंकि दोनों ही कई बार अलग अलग दिखाई दिए थे।

हालांकि कुछ समय बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी अनबन की खबरों का खंडन किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर कई बार साथ में तस्वीरें शेयर की है।

ALSO READ:दलीप ट्रॉफी : शिवम मावी के आगे ढेर हुए वेस्ट जोन के दिग्गज बल्लेबाज़, सूर्या, पृथ्वी और सरफराज को भेजा पवेलियम, पहले दिन बनाये 8 विकेट खोकर 218 रन