रविवार को राजस्थान राॅयल्स की टीम ने डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स को 3 विकेट से शिकस्त दी। मैच में गुजरात टाइटन्स के द्वारा राजस्थान राॅयल्स के लिए दिए गए 178 रनों के लक्ष्य को 19.2 ओवर में हासिल किया। इस दौरान राजस्थान राॅयल्स के लिए कप्तान सैमसन और शिमराॅन हेटमायर ने अर्धशतकीय पारी खेली जबकि देवदत्त पाडिकल ने टीम के लिए महत्वपूर्ण 25 रन जोड़े। जिन्होंने मैच के बाद बात करते हुए पिच को थोड़ा स्लो बताया।

देवदत्त पाडिकल ने शिमराॅन हेटमायर की तारीफ की

देवदत्त पाडिकल ने मैच के बाद करते हुए कहा,

”यह मैच अंत में थोड़ा तनावपूर्ण हो गया था, खासकर जब मैच अंतिम में चला गया था, लेकिन हमारे पास बल्लेबाज था जो इसे खत्म कर सकता था।” उन्होंने शुरुआती परस्थितियों के बारे में बात करते हुए कि हमें स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाते रहना था और हमने बाउंड्री हासिल करना सुनिश्चित किया। पहले कुछ ओवरों में यह थोड़ा घूम रहा था, लेकिन शुक्र है कि हम उन ओवरों से बच गए।

वही देवदत्त पाडिकल ने टीम के लिए अंत में मैच फिनिश करने वाले और टीम के लिए महत्वपूर्ण अर्धशतक लगाने वाले शिमराॅन हेटमायर की भी जमकर तारीफ की और कहा कि यह अविश्वसनीय है कि वह इस तरह की चीजें कैसे करते है, हमारे पक्ष में इतनी बड़ी प्रतिभा है। जिसे पाकर हम बेहद खुश है।

सैमसन के साथ पारी को संभाला था

पिछले कुछ मैचों में राजस्थान राॅयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर टीम को लगातार अच्छी शुरूआत दे रहे थे। लेकिन इस मैच में वें ऐसा नहीं कर सके और महज 4 रन के स्कोर के भीतर दोनों ही खिलाड़ी आउट होकर पवेलियन में जाकर बैठ गए। इसके बाद इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर पाडिकल ने कप्तान सैमसन के साथ मिलकर पारी को संभाला।

दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 43 रन जोड़े और टीम को मुश्किल परस्थितियों से बाहर निकाला। इसके बाद वें 26 रन के स्कोर पर राशिद खान का शिकार हो गए। उनकी इस पारी में 2 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी ने राजस्थान के लिए थोडी राहत की सांस दी।

ALSO READ:MI vs KKR: कोलकाता के खिलाफ इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी मुंबई इंडियंस, रोहित शर्मा के इस घातक खिलाड़ी की होगी वापसी