दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी के लिए मंगलवार का दिन यादगार दिन रहा। दिल्ली ने मंगलवार को अहमदाबाद में खेलते हुए गुजरात टाइटन्स को उनके ही घर में 5 रनों से शिकस्त दी। यह दिल्ली की इस सीजन की तीसरी जीत रही। इस मैच में टीम के गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान डेविड वार्नर काफी नाखुश नजर आए हैं।

हम केवल विकेट गंवाने के तरीके ढूढ़ रहे – डेविड वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने जीत के बाद बात करते हुए कहा, ”हमारे गेंदबाज कमाल के थे। हमारे बल्लेबाजों ने संघर्ष किया लेकिन श्रेय शमी की गेंदबाजी को जाता है। उस स्कोर को हासिल करने के लिए अमन और रिपल ने जिस तरह से खेला वह शानदार था।”

वही उन्होंने अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर निराशा जाहिर की। उन्होंने अपनी टीम की बल्लेबाजी को लेकर कहा,”हम सिर्फ इकट्ठे में विकेट गंवाने के तरीके ढूंढते हैं, रन आउट होने पर मुझे हमेशा इससे नफरत होती है। मुझे नहीं पता कि हमारी बल्लेबाजी को क्या हो रहा है। हमने आज बल्ले से सकारात्मक रूप से खेलने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर पाए।”

गेंदबाजों की जमकर तारीफ

डेविड वार्नर ने 130 रनों का डिफेंड करने वाले गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,”हम तब बाहर आना चाहते थे और गेंद को स्विंग कराना चाहते थे, शुरुआती विकेट हासिल करना चाहते थे। चोट से वापस आने के बाद खलील ने अच्छा प्रदर्शन किया

वही उन्होंने अंतिम ओवर को लेकर कहा कि जब तेवतिया जा रहा था तो मैं घबरा गया था, वह फिनिशिंग करने के लिए प्रसिद्ध है। वही एनरिच हमारे सबसे लगातार डेथ बॉलर हैं, लेकिन आज इसे ठीक नहीं कर सके। लेकिन इशांत इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि वह हमारे लिए क्या करना चाहते हैं उन्होंने अंत में वही किया।

ALSO READ:नेपाल क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, एशिया कप 2023 के लिए पहली बार किया क्वालीफाई, अब भारत समेत ये 6 टीमें खेलेंगी टूर्नामेंट