आईपीएल के 16वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की हार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शानिवार को 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने रनों से पटखनी दी। यह आरसीबी की इस सीजन की तीसरी जीत रही। वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं हार रही।

विराट कोहली ने लगाया अर्धशतक

मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टाॅस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण किया। टीम की ओर से फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली ओपनिंग करने आए। दोनों ने तूफानी शुरूआत की। लेकिन कप्तान फाफ डू प्लेसिस 22 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद महिपाल लोमरोर ने विराट कोहली के साथ मिलकर 47 रनों की साझेदारी की। विराट कोहली भी अर्धशतक बनाकर आउट हो गए। यह उनका इस सीजन तीसरा अर्धशतक रहा।

इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने कुछ देर पारी संभाली। लेकिन पहले मिचेल मार्श ने महिपाल लोमरोर 26 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कुलदीप यादव ने लगातार दो गेंदों पर विकेट लेकर आरसीबी की कमर तोड़ दी। अंत में अनुज रावत और शहबाज अहमद ने 42 रनों की साझेदारी कर। टीम का स्कोर 174 तक पहुंचाया।

नहीं चली दिल्ली की बल्लेबाजी

जवाब में दिल्ली की शुरुआत बेहद खराब रही। खराब फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शाॅ शून्य रन पर रनआउट हो गए। इसके बाद भी टीम के मिचेल मार्श भी बिना खाता खोले आउट हूए। यश धुल भी कुछ खास नहीं कर सके और 1 रन बनाकर आउट हो गए। वही इस टूर्नामेंट में लगातार अर्धशतक लगाने वाले डेविड वार्नर भी 10 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मनीष पांडे एक छोर पर जमे।

मनीष पांडे ने अक्षर पटेल के साथ मिलकर 27 रन जोड़े। लेकिन पटेल भी 21 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद अमन खान 18 रन और ललित यादव 4 रन बनाकर आउट हो गए। मनीष पांडे भी अर्धशतक बनाकर आउट हो गए। टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 151 रन ही बना सके। टीम यह मुकाबला 23 रन से हार गई। दिल्ली कैपिटल्स की यह टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं हार रही।

ALSO READ:SRH vs KKR: आख़िरकार चला सवा 13 करोड़ खिलाड़ी का बल्ला, गर्लफ्रेंड के सामने महज 55 गेंद में ठोक दिया IPL का पहला शतक