मंगलवार को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर धमाकेदार प्रदर्शन किया और डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स को 15 रनों से शिकस्त देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए थे। जिसके जवाब में गुजरात की टीम चेन्नई की धमाकेदार गेंदबाजी के आगे केवल 157 रन ही बना सकी। इस मैच में चेन्नई की ओर से दीपक चाहर ने सर्वाधिक 2 विकेट हासिल किए। वें अपने इस प्रदर्शन काफी खुश नजर आए।

बहुत अधिक प्रयोग नहीं किए

मैच में जीत हासिल करने के बाद दीपक चाहर ने बात करते हुए कहा कि,

सब कुछ ठीक है, बस ट्राॅफी जीतने के लिए एक और जीत की जरूरत है। मुझे लगता है कि लेंथ, हमने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा, यह टिका हुआ था और हमने फुल लेंथ गेंदबाजी करने का फैसला किया, बहुत अधिक प्रयोग नहीं किया और बल्लेबाजों को जोखिम लेने दिया। जिससे हमें विकेट मिले।

वही उन्होंने अपनी जूनियर खिलाड़ियों को संदेश देने को लेकर कहा कि, भीड़ के साथ सेमीफाइनल में आपके खिलाफ 170 रन का पीछा करना मुश्किल होता है। मैं पहले भी प्लेऑफ़ में खेल चुका हूं, मैंने उन्हें सिर्फ दबाव के बारे में बताया मैंने उनसे सिर्फ अपने कौशल के बारे में आश्वस्त होने के लिए कहा, इस स्तर पर सिर्फ एक गेंद या कैच बहुत महत्वपूर्ण है।

हमने कई बार ऐसा किया

वही फाइनल में पहुंचने को लेकर दीपक चाहर ने कहा कि, हमें विश्वास है, हमने ऐसा कई बार किया है , बड़े मुकाबलों में सीनियर्स के होने का बहुत फायदा होता है, हम पहले भी वहां रहे हैं और इससे मदद मिलती है। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स अब 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेलेगी।

वही आपको बता दें कि दीपक चाहर ने धमाकेदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 29 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इनमें रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल का विकेट हासिल किया। यह दोनों ही खिलाड़ी चेन्नई के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते थे।

ALSO READ:CSK vs GT: धोनी के खिलाफ नेहरा ने चला ऐसा ‘मास्टरस्ट्रोक’, पूरे सीजन पानी पिलाने वाले खिलाड़ी का सीधे क्वालीफायर में कराया डेब्यू, सब हुए हक्का-बक्का