शानिवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 6 विकेट खोकर 188 रन ही बना सकी और अंतिम ओवर में यह मैच 9 रनों से हार गई।

क्लासेन और अभिषेक ने लगाए अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से अभिषेक शर्मा और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने आए। मयंक अग्रवाल इस मैच में भी कुछ खास नहीं कर सके और 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी 10 रन, एडम मार्क्रम 8 और हैरी ब्रूक 0 रन बनाकर चलते बने। हालांकि अभिषेक शर्मा एक छोर पर खडे रहे। उन्होंने अर्धशतक लगाते हुए 67 रनों की पारी खेली।

अंत में हेनारिक क्लासेन और अब्दुल समद ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। दोनों ने 53 रनों की साझेदारी की। समद ने 28 रन खेलकर आउट हो गए। अंत में हेनारिक क्लासेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली और वें अंत तक 53 रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी इस पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 197 रन बनाए।

साॅल्ट और मार्श की पारी नहीं आयी काम

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही। टीम के कप्तान डेविड वार्नर पहले ही ओवर में शून्य के स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने। इसके बाद फिल साॅल्ट और मिचेल मार्श ने 112 रनों की शतकीय साझेदारी की। जहा साॅल्ट ने आईपीएल का पहला अर्धशतक लगाते हुए 59 रन बनाए जबकि मार्श ने 63 रनों की पारी खेली।

इन दोनों के आउट होने के बाद दिल्ली की पारी लड़खड़ाई गई। मनीष पांडे ने 1 रन, प्रियम गर्ग 12 रन और इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आए सरफराज खान 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अंत में अक्षर पटेल ने अंत 29 रन बनाकर लडाई जरूर की लेकिन टीम को जीत दिला नहीं सके। टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 188 रन ही बना सकी।

ALSO READ:LSG vs PBKS: ‘काश मैंने वो गलती नहीं की होती, उसे मौका दिया होता इतना रन नहीं बनते’, हार के बाद बोले शिखर धवन